बिजली के पोल से टकराई तेज रफ्तार बाइक, पुत्र की मौत, पिता की हालत गंभीर

Sonbhadra: दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के मझौली गांव के पास रेणुकूट-दुद्धी मार्ग पर तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर बिजली पोल से जा टकराई। इससे बाइक सवार पिता-पुत्र दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

Kaushlendra Pandey
Published on: 13 Jun 2024 7:26 AM GMT
sonbhadra news
X

सोनभद्र में बिजली के पोल से टकराई तेज रफ्तार बाइक, पुत्र की मौत, पिता घायल (सोशल मीडिया)

Sonbhadra News: जिले के दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के मझौली गांव के पास रेणुकूट-दुद्धी मार्ग पर तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर बिजली पोल से जा टकराई। इससे बाइक सवार पिता-पुत्र दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने पुत्र को मृत घोषित कर दिया। वहीं पिता को प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। जहां उनकी भी हालत गंभीर बनी हुई थी। उधर, शव को कब्जे में लेकर दुद्धी पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताते हैं कि दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के धनौरा गांव निवासी जयप्रकाश 42 वर्ष पुत्र गिरवर प्रसाद अपने पुत्र विपिन 24 वर्ष को साथ लेकर हिण्डाल्को रेणुकूट में ड्यूटी के लिए गए हुए थे। बताते हैं कि ड्यूटी के बाद, बेटे के साथ बाइक से वह तरह हिंडाल्को रेनुकूट से डियूटी करने के बाद घर लौट रहे थे। रेणुकूट-दुद्धी मार्ग पर जैसे ही दोनों मझौली गांव के पास पहुंचे, घुमावदार मोड़ पर बाइक अनियंत्रित हो गई और वह सड़क किनारे बिजली के पोल से जा टकराई। इससे विपिन और उसके पिता दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

विपिन बाइक चला रहा था। रफ्तार तेज होने और बाइक सीधे बिजली के खंभे से जा टकराने के कारण विपिन के हेलमेट पहने होने के बावजूद सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में काफी गंभीर चोट हुईं। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को एंबुलेंस के जरिए लेकर सीएचसी दुद्धी पहुंची, जहां चिकित्सकों ने विपिन को देखते ही मृत घोषित कर दिया गया। वहीं उसके पिता जयप्रकाश की भी हालत नाजुक पाते हुए, प्राथमिक उपचार के बाद सीधे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। घायल को उपचार के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर ले जाया गया है। वहीं, मृत युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी दुद्धी के मोर्चरी हाउस में रखवाया गया है। उधर, इस हादसे की खबर जैसे ही परिवार वालों को मिली कोहराम मच गया। पीएम हाउस पहुंचे परिजनों का करूण क्रंदन दूसरों को भी गमगीन बनाए रहा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story