×

Sonbhadra News: शिक्षक ने कक्षा चार के छात्र को बेरहमी से पीटा, समरसेबल के पाइप से की पिटाई, एसपी और बीएसए ने दिए कार्रवाई के निर्देश

Sonbhadar News: ओबरा थाना क्षेत्र के खैरटिया प्रथम विद्यालय में बृहस्पतिवार को कक्षा चार के एक छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी गई। आरोप है कि विद्यालय में तैनात शिक्षक ने समरसेबल वाले पाइप से उसकी बेरहमी से पिटाई की।

Kaushlendra Pandey
Published on: 19 Oct 2023 4:17 PM GMT
X

शिक्षक ने कक्षा चार के छात्र को बेरहमी से पीटा, समरसेबल के पाइप से की पिटाई, एसपी और बीएसए ने दिए कार्रवाई के निर्देश: Video- Newstrack

Sonbhadar News: ओबरा थाना क्षेत्र के खैरटिया प्रथम विद्यालय में बृहस्पतिवार को कक्षा चार के एक छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी गई। आरोप है कि विद्यालय में तैनात शिक्षक ने समरसेबल वाले पाइप से उसकी बेरहमी से पिटाई की। मामले में पिता की तरफ से जहां ओबरा थाने में कार्रवाई के लिए तहरीर दी गई है। वहीं, ट्वीटर के जरिए मिली सूचना पर एसपी डा. यशवीर सिंह की तरफ से ओबरा पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। बेसिक शिक्षा महकमे की तरफ से भी मामले की जांच शुरू हो गई है। बीएसए नवीन पाठक ने कार्रवाई के लिए एबीएसए चोपन से जांच आख्या तलब की है।

आवश्यक कार्रवाई के निर्देश

पिता की तरफ से ओबरा थाने में दी तहरीर में बताया गया है कि उनका बेटा खैरटिया गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय प्रथम में कक्षा चार का छात्र है। रोजाना की भांति बृहस्पतिवार को भी वह विद्यालय गया था। घर लौटने पर जानकारी दी कि शिक्षक ने समरसेबल वाले पाइप से उसकी बेरहमी से पिटाई की है। देखा तो उसकी पीठ पर चोट के खासे निशान बने हुए थे। वहीं, सावित्री देवी की तरफ से ट्वीट के जरिए सोनभद्र पुलिस को मामले की जानकारी दी गई, जिस पर एसपी की तरफ से थाना प्रभारी ओबरा को आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया।

तलब की गई है आख्या, होगी कड़ी कार्रवाई: बीएसए

बृहस्पतिवार की शाम जब यह मामला सार्वजनिक हुआ तो हडकंप मच गया है। सोशल मीडिया हैंडलों पर भी कार्रवाई की मांग उठाई जाने लगी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए बेसिक शिक्षा महकमे की तरफ से मामले की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं, पुलिस की तरफ से मिली तहरीर के क्रम में प्रकरण की जांच जारी है। मामले में बीएसए नवीन पाठक ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में आया है। उन्होंने इसको लेकर एबीएसए चोपन को जांच करने और उसकी आख्या कार्रवाई के लिए अविलंब प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं। कहा कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, एबीएसए चोपन का कहना था कि उनके संज्ञान में भी मामला आया है। चूंकि वह ट्रेनिंग में आए हुए हैं। शुक्रवार को इस मामले की जांच कर कार्रवाई के लिए बीएसए को सौंप दी जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story