Sonbhadra: मातम में बदली शादी की खुशियां, स्टेट हाईवे पर हुए हादसे में तहसीलदार के पेशकार की मौत

Sonbhadra: घोरावल थाना क्षेत्र के खरुआंव मोड़ के पास कलवारी-खलियारी राजमार्ग पर बुधवार की पूर्वान्ह कार-पार्सल वाहन की सीधी टक्कर में तहसीलदार के पेशकार गंभीर रूप से घायल हो गए।

Kaushlendra Pandey
Published on: 29 Nov 2023 10:20 AM GMT
sonbhadra news
X

सोनभद्र में सड़क हादसे में तहसीलदार के पेशकार की मौत (न्यूजट्रैक)

Sonbhadra News: घोरावल थाना क्षेत्र के खरुआंव मोड़ के पास कलवारी-खलियारी राजमार्ग पर बुधवार की पूर्वान्ह कार-पार्सल वाहन की सीधी टक्कर में तहसीलदार के पेशकार गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए उन्हें घोरावल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे के चलते बेटी की शादी की खुशियां गम में तब्दील हो गई। परिवार में घटना को लेकर कोहराम की स्थिति बनी रही। हादसे की जानकारी मिलते ही नायब तहसीलदार विदित तिवारी के साथ ही कई राजस्व कर्मी अस्पताल पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के कूरा गांव निवासी महेंद्र नाथ मालवीय 55 वर्ष रॉबर्ट्सगंज शहर में तहसील के पास वाली कॉलोनी में मकान बनाकर रहते थे। इन दिनों उनकी तैनाती घोरावल तहसील में पेशकार के रूप में थी। इसके साथ ही वह वहां के नाजिर का भी काम देख रहे थे। इकलौती डॉक्टर बेटी की शादी की तिथि भी तय हो गई थी। 7 दिसंबर को रॉबर्ट्सगंज के सिविल लाइंस रोड स्थित एक होटल से शादी का कार्यक्रम तय किया गया था।

इसी सिलसिले में गत मंगलवार को परिवार के साथ वाराणसी जाकर खरीदारी की थी। देर रात घर लौटने के बाद बुधवार को वह अपनी कार से घोरावल ड्यूटी के लिए जा रहे थे। पूर्वान्ह 11 बजे जैसे ही वह खरुआंव मोड़ के पास पहुंचे, आगे जा रहे वाहन को ओवरटेक करते समय अचानक से सामने से एक पार्सल वाहन आ गया। गति तेज होने के कारण दोनों वाहनों में सीधी टक्कर हो गई। इससे महेंद्र मालवीय गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों के मदद से उन्हें उपचार के लिए घोरावल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिवार वालों को जैसे ही इसकी जानकारी मिली कोहराम मच गया। घर में चल रही शादी की खुशियां मातम में बदल गयी। राजस्व विभाग के लोग भी हादसे को लेकर गमगीन नजर आए।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story