×

Sonbhadra: एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को ऑफिस में घुसकर दी धमकी, कहा- 'बिजली चोरी मामला मैनेज करो, नहीं तो...'

Sonbhadra News : आरोप है कि आरोपी व्यक्ति की तरफ से मामले को लेकर खासा हंगामा किया। कार्यालय के कर्मियों ने हस्तक्षेप किया तब जाकर आरोपी एक्सईएन के कमरे से बाहर निकलने को तैयार हुआ। उसके खिलाफ तहरीर दी गई है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 6 Nov 2023 3:41 PM GMT
Sonbhadra News
X

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Sonbhadra News: एक्सईएन (एग्जीक्यूटिव इंजीनियर) विद्युत वितरण खंड राबटर्सगंज इं. अखिलेश कुमार चौधरी को उनके कार्यालय में घुसकर, बिजली चोरी का मामला मैनेज करने के लिए दबाव देने और इसको लेकर जानमाल की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। प्रकरण को लेकर बिजली महकमे में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। एक्सईएन की तरफ से इसको लेकर डीएम, एसपी और राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस को तहरीर भेजकर कार्रवाई की मांग की गई है।

क्या है मामला?

एक्सईएन इं. एके चौधरी की तरफ से पुलिस को भेजी तहरीर में बताया गया है कि घटना चार नवंबर को दोपहर बाद पौने तीन बजे के करीब की है। आरोप है कि शाहगंज थाना क्षेत्र का एक व्यक्ति उनके यहां आया और हरिहरपुर से जुड़े एक बिजली चोरी के मामले में दबाव देने लगा। एक्सईएन ने बताया कि उक्त विद्युत चोरी के मामले में दो लाख 35 हजार 498 रुपए राजस्व निर्धारित किया गया है। आरोप है कि उसको जबरिया कम करने के लिए कहा गया। इंकार पर जान से मारने की धमकी देते हुए अभद्रता की गई।

देर तक हंगामा, कर्मियों ने किया बीच-बचाव

आरोप है कि आरोपी व्यक्ति की तरफ से मामले को लेकर खासा हंगामा किया। कार्यालय के कर्मियों ने हस्तक्षेप किया तब जाकर आरोपी एक्सईएन के कमरे से बाहर निकलने को तैयार हुआ। एक्सईएन का कहना है कि बिजली चोरी के मामले में निर्धारित किए गए राजस्व को कम न किए जाने की दशा में, आरोपी युवक ने दोबारा आकर जानमाल का नुकसान पहुंचाने की धमकी दी गई है। एक्सईएन ने भेजे पत्र में भविष्य में उनके साथ किसी अनहोनी-दुर्घटना की स्थिति के लिए भी आरोपी को जिम्मेदार ठहराया है। उधर, प्रभारी निरीक्षक राबटर्सगंज लक्ष्मण पर्वत ने बताया कि जैसे ही तहरीर मिलती है, मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story