Sonbhadra : महिला से गैंगरेप के तीनों आरोपी दबोचे गए, जंगल में ले जाकर किया था दुष्कर्म

Sonbhadra News: मामले में पीड़िता ने 112 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। थाने पहुंचकर तहरीर भी सौंपा। घटना की प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने महेश यादव के खिलाफ नामजद और उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

Kaushlendra Pandey
Published on: 1 Sep 2024 11:02 AM GMT
Sonbhadra News
X

Sonbhadra News

Sonbhadra News: अनपरा थाना क्षेत्र के जंगल में महिला से गैंगरेप करने के प्रकरण का पटाक्षेप कर लिया गया है। घटना में शामिल तीनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। पुलिस का दावा है कि शनिवार की शाम ही तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई थी। पूछताछ के बाद तीनों का रविवार को धारा 70(1), 351(2) बीएनएस और 3(2)V एससी/एसटी एक्ट के तहत चालान कर दिया गया।

बताते चलें कि अनपरा थाना क्षेत्र की एक महिला ने गत शुक्रवार को अनपरा थाने पहुंच कर तहरीर दी थी। उसका आरोप था कि 28 अगस्त को एक मुकदमे की पैरवी के लिए, उसे राबर्ट्सगंज जाना था। इस सिलसिले में वह हाईवे किनारे खड़ा होकर वाहन का इंतजार कर रही थी। आरोपों के मुताबिक उसी समय वहां, महेश यादव पुत्र रामजी यादव निवासी ममुआर थाना अनपरा पहुंचा और उसे बुलाया। बड़े भाई यहां आने जाने के कारण वह उससे परिचित थीं इस कारण उसके बुलाने पर उसके पास चली गई। आरोप है कि वहां मौजूद अन्य दो लोगों ने उसके चेहरे पर एक रुमाल लगाया और वह बेहोश हो गई। आरोपों के मुताबिक उसे जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

एक नामजद, दो अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया गया था केस

मामले में पीड़िता ने 112 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। थाने पहुंचकर तहरीर भी सौंपा। घटना की प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने महेश यादव के खिलाफ नामजद और उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक मिली सूचना के आधार पर प्रभारी निरीक्षक पंकज पांडेय की अगुवाई वाली पुलिस टीम ने शनिवार की शाम दबिश देकर महेश यादव के साथ ही उसके साथी परमेश्वर पुत्र गुलाब प्रासाद पनिका और अहमद खान पुत्र महरून सुभान खान निवासी ममुआर थाना अनपरा ममुआर तिराहा पुलिया डिबुलगंज से गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के बाद रविवार को तीनों का दुष्कर्म से जुड़ी धाराओं और एससी एसटी एक्ट के तहत चालान कर दिया गया।

पीड़िता की तरफ से पूर्व में भी दर्ज कराया जा चुका है दुष्कर्म का केस

बताते हैं कि पीड़िता की तरफ से इससे पूर्व भी कुछ लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया गया था। उस मामले में भी आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं। तहरीर में जिस मुकदमे की पैरवी के लिए राबटर्सगंज जाने का जिक्र किया गया है। वह मुकदमा पूर्व की घटना से जुड़ा बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मामले में जो भी आरोपी पाए गए हैं वह गिरफ्तार कर जेल भेज दिए गए हैं।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story