Sonbhadra News: सवर्ण किशोर की पिटाई मामले में एक और आरोपी दबोचा गया, अब तक तीन की हुई गिरफ्तारी

Sonbhadra News: सवर्ण किशोर की पेड़ से बांधकर पिटाई मामले में घटना के मास्टरमाइंड बताए जाने वाले तीसरे आरोपी की भी गिरफ्तारी कर ली गई है। घटना से खफा सवर्ण समाज के लोगों ने जहां, वीडियो वायरल होने के अगले दिन कोतवाली का घेराव कर नाराजगी जताई थी।

Kaushlendra Pandey
Published on: 9 July 2024 2:17 PM GMT
Three arrested in case of beating of upper caste teenager
X

सवर्ण किशोर की पिटाई मामले में तीन की हुई गिरफ्तारी: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के ऊंचडीह गांव में सवर्ण किशोर की पेड़ से बांधकर पिटाई मामले में घटना के मास्टरमाइंड बताए जाने वाले तीसरे आरोपी की भी गिरफ्तारी कर ली गई है। पूछताछ के बाद पुलिस की तरफ से संबंधित धाराओं में उसका चालान कर दिया गया है। मामले में कुल सात नामजद और अन्य अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था, जिसमें दो की गिरफ्तारी अगले दिन ही सुनिश्चित कर ली गई थी। वहीं, तीसरे की गिरफ्तारी के लिए लगातार आवाज उठाई जा रही थी।

बताते चलें कि ऊंचडीह निवासी किशोर की पेड़ से बांधकर पिटाई किए जाने का वीडियो गत तीन जुलाई को वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। मामले में पीड़ित के पिता की तहरीर पर अमित रंजन पुत्र शिवमूरत उर्फ गुड्डू, प्रभात पुत्र पीके, संजू देवी पत्नी अखिलेश कुमार, उसके बेटे अनाम आशीष, ब्रम्हदेव पुत्र सियाराम, गोलू उर्फ रंजीत पुत्र रामवृक्ष, शिवम पुत्र रमाशंकर तथा अन्य अज्ञात के खिलाफ धारा 147, 323, 504, 506, 342, 427 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया गया था।

कोतवाली का घेराव तथा धरना देकर लोगों ने उठाई थी आवाज

घटना से खफा सवर्ण समाज के लोगों ने जहां, वीडियो वायरल होने के अगले दिन कोतवाली का घेराव कर नाराजगी जताई थी। वहीं, मामले में समुचित धाराएं न लगाए जाने और घटना के मास्टरमाइंड बताए जाने वाले आरोपी की गिरफ्तारी न किए जाने के विरोध में, स्वर्ण जयंती चौक पर घंटों धरना देकर आवाज उठाई थी। विधायक भूपेश चौबे ने जहां कोतवाली में पहुंचकर मामले में कड़ी कार्रवाई कराने का भरोसा दिया था। वहीं, स्वर्ण जयंती चौक पर धरने के दौरान पहुंचे एडीएम सहदेव मिश्र और एएसपी ऑपरेशन त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने मामले में आईटी एक्ट सहित अन्य संबंधित धाराओं की बढ़ोत्तरी कराने और 76 घंटे के भी तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का भरोसा दिया था।

मामले में तीन की हो चुकी है गिरफ्तारी, शेष की तलाश जारी

उधर, इस मामले को लेकर किए गए एक ट्वीट के जवाब में कहा गया कि मामले में तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है और शेष की तलाश जारी है। वहीं, प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुमार राय ने फोन पर बताया कि मामले में तीन आरोपी बालिग पाए गए थे जिनमें दो को पहले गिरफ्तार कर चालान किया गया था। तीसरे की भी गिरफ्तारी कर संबंधित धारा के तहत चालान कर दिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story