Sonbhadra News: अलग-अलग हादसों में तीन की मौत, एक घायल

Sonbhadra News: जिले में तीन हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं एक युवक बेसुध और घायल हालत में मिला।

Kaushlendra Pandey
Published on: 3 Jun 2024 1:06 PM GMT
Sonbhadra News
X

Sonbhadra News (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: जिले में सोमवार को अलग-अलग जगहों पर हुए हादसो में दोस्तों सहित तीन युवकों की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इससे संबंधित परिवारों में कोहराम मच गया। पहली घटना चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी स्थित करगरा मोड़ पर हुई जहां तेज रफ्तार ट्रेलर की टक्कर से दो युवकों की मौत हो गई गई। वहीं, पिपरी थाना क्षेत्र के जंगल में गिरे पेड़ ने मवेशी चरा रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई। तीनों शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

युवकों को ट्रेलर ने मारी टक्कर

बताते हैं कि वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र अंतर्गत आदित्यनगर निवासी प्रवीण पटेल 21 वर्ष पुत्र स्व. श्यामलाल पटेल और मदेरवा निवासी उमेश कुमार राजभर 22 वर्ष पुत्र कन्हैयालाल किसी काम से बाइक से सोनभद्र आए हुए थे। दोपहर बाद वह जैसे ही चोपन थाना क्षेत्र अंतर्गत मारकुंडी में करगरा मोड़ पर पहुंचे, कट लेकर साइड में बाइक खड़ा करना चाहे, उसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने उन्हें टक्कर मार दी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची गुरमा चौकी पुलिस उम्मीदवश जिला अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने दोनों को देखते ही मृत घोषित कर दिया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही, परिवार वालों को घटना की सूचना दे दी गई। उधर, हादसे के बाद तेजी से भाग रहे ट्रक को चोपन पुलिस ने चालक सहित, पकड़कर कब्जे में ले लिया।

पेंड़ गिरने से युवक की मौत

दूसरी घटना पिपरी थाना क्षेत्र के पाटी गांव के पास स्थित जंगल की है। बताया जाता है कि पाटी निवासी 30 वर्षीय दिनेश मवेशियों को लेकर पास के जंगल में चराने के लिए गया हुआ था। अचानक आई तेज आंधी के चलते एक पेड़ टूटकर गिर गया जिसकी चपेट में आकर वह गंभीर रूप से धायल हो गए। सूचना पाकर पहुंचे परिवार वाले उपचार के लिए उसे कहीं ले जाते, इससे पहले ही उसकी मौत हो गई। जानकारी पाकर पहुंची पिपरी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया।

बेसुध मिला बाइक सवार युवक

तीसरी घटना ओबरा थाना क्षेत्र के मझौली गांव की है। बताया जाता है कि यहां एक बाइक सवार युवक किसी वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची ओबरा पुलिस उसे उपचार के लिए चोपन सीएचसी ले गई। घायल को बेसुध स्थिति में होने के कारण, समाचार दिए जाने तक उसका नाम पता मालूम नहीं हो सका था।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story