×

Sonbhadra News: मंगल बना अमंगल: अलग-अलग हादसों में तीन की गई जान, संदिग्ध हालात में महिला की मौत, लगाया गया हत्या का आरोप

Sonbhadra News: मंगलवार का दिन सोनभद्र के कई हिस्सों में अमंगलकारी साबित हुआ। अलग-अलग हिस्सों में हुए हादसों में एक किशोर और एक महिला सहित तीन की मौत हो गई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 10 Oct 2023 5:44 PM GMT
Three killed in separate accidents, woman died under suspicious circumstances, accused of murder
X

अलग-अलग हादसों में तीन की गई जान, संदिग्ध हालात में महिला की मौत, लगाया गया हत्या का आरोप: Photo-Newstrack

Sonbhadra News: मंगलवार का दिन सोनभद्र के कई हिस्सों में अमंगलकारी साबित हुआ। अलग-अलग हिस्सों में हुए हादसों में एक किशोर और एक महिला सहित तीन की मौत हो गई। संदिग्ध हालत में एक महिला की मौत और परिवार वालों की तरफ से लगाए गए हत्या के आरोप को लेकर भी तरह-तरह की चर्चाएं बनी रही।

दो दिन से लापता युवक का तालाब में उतराता मिला शव

पहला मामला रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के पिपरी गांव का है। यहां दो दिन से लापता युवक का शव तालाब में उतराया मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक 8 अक्टूबर को पिपरी निवासी शिवम देव पांडेय पुत्र कन्हैया देव पांडेय के दादा की पुण्यतिथि थी। शाम को शिवम पांडेय शौच के लिए कह कर निकला था। रविवार को उसका शव तालाब में उतराता पाया गया। पुलिस का दावा है कि परिवार वालों से मिली जानकारी के मुताबिक शौच के बाद तालाब में उतरते समय युवक का पांव फिसल गया और डूबने से उसकी मौत हो गई।

नदी में डूबकर किशोर की मौत

दूसरा मामला रायपुर थाना क्षेत्र के मांची थाना क्षेत्र अंतर्गत मांची गांव का है। पुलिस के मुताबिक राहुल 15 वर्ष पुत्र रामसूरत पचान नदी पर बने छलके को पार कर रहा था तभी उसकी पानी में डूब कर मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

संदिग्ध हालत में महिला की मौत, बेटे ने जताई हत्या की आशंका

नौगढ़ थाना क्षेत्र के बजरडीहा गांव की रहने वाली एक महिला की पन्नूगंज थाना क्षेत्र के रामगढ़ में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला मंगलवार को सामने आने से हड़कंप मच गया। बताया गया कि भगवंती यादव 45 वर्ष पत्नी शंकर यादव निवासी बजरडीहा थाना चकरघट्टा चंदौली की निवासी थी। वह सोमवार को रामगढ़ में वन कर्मी मोहन यादव के यहां आई थी। यहां फॉरेस्ट गार्ड के पद पर तैनात मोहन यादव रामगढ़ पावर हाउस के पास किराए के मकान में रहते हैं। महिला उन्हीं के यहां आई हुई थी। लोगों का कहना है कि वह उनके यहां इससे पहले भी आती जाती रहती थी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस का कहना था कि मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। वहीं मृतका के पुत्र वीरेंद्र ने पुलिस को दी तहरीर में हत्या की आशंका जताई है । शक जताया गया है कि भगवंती को जहरीला पदार्थ दे दिया गया जिससे उसकी मौत हो गई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story