×

Sonbhadra News: चट्टान पर खड़े होकर सेल्फी लेते समय किशोर सहित तीन नदी में गिरे, दो डूबे, तलाश जारी

Sonbhadra News: पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से पानी में डूबे किशोर और युवक की तलाश शुरू कर दी। क्षेत्राधिकार ओबरा डॉक्टर चारू द्विवेदी ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और डूबे हुए दोनों की शीघ्र तलाशी के निर्देश दिए ।

Kaushlendra Pandey
Published on: 10 Dec 2023 9:00 AM GMT (Updated on: 10 Dec 2023 9:27 AM GMT)
Sonbhadra News
X
मौकेै पर मौजूद पुलिस व ग्रामीण (Newstrack)

Sonbhadra News: ओबरा थाना क्षेत्र के रेणुका नदी किनारे स्थित चट्टान पर खड़े होकर सेल्फी लेते समय एक किशोर सहित तीन नदी में गिर पड़े। एक युवक खुद को बचाकर बाहर आ गया। जबकि एक किशोर और एक युवक नदी की गहराई में समा गए। घटना की जानकारी मिलते ही लोगों में हड़कंप मच गया। गोताखोरों की मदद से डूबे हुए दोनों की तलाश जारी है। मौके पर पुलिस की मौजूदगी बनी हुई है।

मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे युवक और किशोर

बताते हैं कि ओबरा थाने में तैनात गाजीपुर के बरदहा निवासी पुलिस कर्मी सुभाष मौर्य के यहां मांगलिक कार्यक्रम आयोजित था। उसी सिलसिले में उनका भाई मुकेश मौर्य 25 वर्ष पुत्र बेनी प्रसाद मौर्य पहुंचा हुआ था। कार्यक्रम के ही सिलसिले में ओबरा थाने में तैनात दीवान अरविंद कुमार निवासी जादूराजा थाना शादियाबाद गाजीपुर का भतीजा अंकित कुमार 16 वर्ष भी पहुंचा हुआ था। वही ओबरा थाने में ही तैनात एक पुलिसकर्मी का रिश्तेदार आशुतोष कुशवाहा 29 वर्ष पुत्र विद्याधर निवासी मांडा खास प्रयागराज भी ओबरा आया हुआ था।

सेल्फी लेने के दौरान पांव फिसलने से नदी में गिरे तीनों

बताते हैं कि रविवार की दोपहर तीनों ओबरा के पास रेणुका नदी पर नवनिर्मित पुल की तरफ घूमने के लिए गए हुए थे। पुल के पास पहुंचने पर उन्हें रेणुका नदी की तलहटी में पानी के बीच में चट्टाने उभरी हुई दिखाई दी तो तीनों नीचे उतरकर चट्टानों पर खड़े होकर सेल्फी लेने लगे। पाया जाता है कि सेल्फी लेने के दौरान ही अंकित कुमार का पांव फिसल तो उसने बचाने के लिए मुकेश का हाथ पकड़ना चाहा इससे दोनों नीचे गिर पड़े उनके साथ ही असंतुलित होकर आशुतोष भी पानी में जा गिरा। आशुतोष किसी तरह बाहर निकल आया लेकिन अंकित और मुकेश दोनों नदी की गहराई में समा गए। वहां मौजूद लोगों ने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी।

गोताखोरों की मदद से जारी है तलाश

पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से पानी में डूबे किशोर और युवक की तलाश शुरू कर दी। क्षेत्राधिकार ओबरा डॉक्टर चारू द्विवेदी ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और डूबे हुए दोनों की शीघ्र तलाशी के निर्देश दिए । समाचार दिए जाने तक दोनों की तलाश जारी थी। मौके पर पुलिस और परिवारीजन जमे हुए थे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story