Sonbhadra News: हाइवे पर भीषण हादसा: घर में घुसी अनियंत्रित ट्रक ने मासूम भाई-बहन सहित तीन को रौंदा मौके पर मौत

Sonbhadra News: चोपन थाना क्षेत्र के सलखन में बृहस्पतिवार की रात अनियंत्रित ट्रक के वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग किनारे घर में घुसने के कारण मासूम भाई-बहन सहित तीन की मौत हो गई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 3 Oct 2024 4:18 PM GMT
Uncontrolled truck entered the house of innocent brother and sister Three including them were trampled to death on the spot
X

अनियंत्रित ट्रक घर में घुसी मासूम भाई-बहन सहित तीन को रौंदा मौके पर मौत: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: सड़क सुरक्षा पखवाड़ा के पहले ही दिन सोनभद्र में भीषण हादसा हुआ। चोपन थाना क्षेत्र के सलखन में बृहस्पतिवार की रात अनियंत्रित ट्रक के वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग किनारे घर में घुसने के कारण मासूम भाई-बहन सहित तीन की मौत हो गई। वहीं, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक चोपन विजय चौरसिया के साथ मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी राहत कार्य में जुट गए।घायल को अस्पताल पहुंचाने के साथ ही, शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई जा रही थी। घटना को लेकर मौके पर अफरातफरी, चीख-पुकार की स्थिति बनी हुई थी।

अचानक अनियंत्रित हुई ट्रक ने रौंद दी तीन जिंदगी

बताते हैं कि रात सवा आठ बजे के करीब एक ट्रक राबटर्सगंज की तरफ से चोपन के लिए जा रहा था। बताते हैं कि ट्रक जैसे ही, सलखन स्थित फासिल्स पार्क मोड़ के पास पहुंचा। अनियंत्रित होकर वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग के पूर्वी किनारे स्थित मकानों में जा घुसा। जब तक लोग कुछ समझ पाते, तब तक ट्रक से कुचलकर मासूम उम्र भाई-बहन और उसके एक 27 वर्षीय पड़ोसी की मौत हो चुकी थी।

हादसे में इनकी-इनकी गई जान

बताते हैं कि हादसे की चपेट में आकर, घर के बाहर खेल रहे बिंदू जायसवाल के छह वर्षीय पुत्र अंश और चार वर्षीय पुत्री जस्विन तथा पड़ोसी अन्नू उर्फ अंशू 27 चर्ष पुत्र स्व. शंकंर की मौत हो गई। उधर, इस हादसे की सूचना जैसे ही लोगों को मिली हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक विजय चौरसिया भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। हादसे की चपेट में आए घायलों को अस्पताल भेजवाने के साथ ही, शवों को कब्जे में लेकर, विधिक कार्रवाई शुरू कर दी गई। हादसा करने वाले ट्रक को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया चालक फरार बताया जा रहा है।


सड़क सुरक्षा पखवाड़े के पहले दिन ही भीषण हादसा

नवरात्रि और दशहरा के मौके पर भीड-भाड़ में स्थिति नियंत्रित रखने के साथ ही, सड़क सुरक्षा के मद्देनजर विशेष पखवाड़ा आयोजित करते हुए जागरूकता अभियान चलाए जाने का निर्देश दिया गया। हादसे के चंद घंटे पहले एआरटीओ और प्रभारी यातायात की तरफ से जागरूकता अभियान चलाया गया। प्रचार-प्रसार वाहन को हरी झंडी दिखाई गई। इस वाकए को कुछ घंटे ही गुजरे होंगे कि सामने आए भीषण हादसे ने लोगों को हिलाकर रख दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story