Sonbhadra News: ट्रक संचालक सरेबाजार अगवा, चंदौली, मिर्जापुर और वाराणसी जिले में ले जाकर पिटाई, आठ के खिलाफ केस

Sonbhadra News: मामले में पीड़ित की तरफ से दिए गए तहरीर पर राबटर्सगंज कोतवाली पुलिस आठ के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करते हुए छानबीन में जुटी हुई है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 4 Aug 2024 3:03 PM GMT
Sonbhadra News- Photo- Newstrack
X

Sonbhadra News- Photo- Newstrack 

Sonbhadra News: राबर्टसगंज कोतवाली क्षेत्र के गौरही गांव निवासी ट्रक संचालक वीरेंद्र सिंह ने ट्रक संचालन से जुड़े लगभग दर्जन भर लोगों पर गिरोह बनाकर उसे अगवा करने और उसे चंदौली, मिर्जापुर व वाराणसी जिले में विभिन्न जगहों पर ले जाकर पिटाई किए जाने का आरोप लगाया गया है। एक लाख से अधिक की रकम रंगदारी के रूप में भी लिए जाने की शिकायत दर्ज कराई गई है। मामले में पीड़ित की तरफ से दिए गए तहरीर पर राबटर्सगंज कोतवाली पुलिस आठ के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करते हुए छानबीन में जुटी हुई है।

पुलिस को दी तहरीर में लगाए गए हैं कई गंभीर आरोप

पुलिस को दी तहरीर में वीरेंद्र सिंह ने बताया है कि 29 जुलाई की शाम वह सुकृत बाजार में था। तभी दो स्कार्पियो सवार दर्जन भर लोग पहुंचे और उसे अपनी स्कार्पियों में बैठाकर सुकृत एरिया से सटे चंदौली जिले के नौगढ़ जंगल में ले गए। वहां उसकी पिटाई कर उससे दो लाख रंगदारी की मांग की गई। पिटाई के बाद उसी दिन उसे चकिया ले जाया गया। वहां से भी उसे मारा-पीटा गया। स्कार्पियों से ही टेंगरा मोड़, वाराणसी ले गए। वहां भी उससे मारपीट की गई। इसके बाद स्कार्पियों से ही मिर्जापुर जिले के नरायनपुर टोल प्लाजा ले आए। वहां भी उसकी पिटाई की। इसके बाद वापस मधुपुर के रास्ते चंदौली के जयमोहनी ले गए। वहां से अगले दिन 30 जुलाई को सलखन पेट्रोल पंप ले जाया गया। वहां उसके एटीएम से डीजल भरवाया। इसके बाद राबटर्सगंज कस्बे में लाकर के आईसीआईसीआई बैंक से उससे एटीएम के जरिए एक लाख निकलवाकर ले गए। इसके बाद लोढ़ी टोल प्लाजा ले जाया गया, जहां मौका पाकर वह भाग निकला।

इनको-इनको बताया गया है आरोपी

मारमले में प्रमोद सिंह निवासी ग्राम चकरा, मधुपुर, जयहिंद यादव निवासी भीटी, मऊ, प्रियांशु सिंह उर्फ गब्बर निवासी डिहवा, अकबरपुर, गाजीपुर, तेजू यादव निवासी चंदौली, सौरभ उर्फ झारखंडी निवासी नगर उंटारी, झारखंड, अनिल यादव निवासी जयमोहनी, चंदौली, अंकित सिंह निवासी हाइडिल कालोनी, राबर्ट्सगंज, मनु चौरसिया निवासी भीटी, मऊ और पांच-सात अन्य पर असलहे के दम पर अगवा कर मारपीट करने, रंगदारी वसूलने का आरोप लगाया गया है। पुलिस के मुताबिक मामले में बीएनएस की धारा 308(5), 191(2), 115(2),351 (2), 127(2) के तहत केस दर्ज कर प्रकरण की छानबीन कराई जा रही है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story