×

Sonbhadra News: फसल काटने गई दो सहेलियां गायब, तीन के खिलाफ केस दर्ज

Sonbhadra News: घर से फसल काटने के लिए निकली दो सहेलिओं को गायब किए जाने के आरोप में तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोप है कि लड़कियों को अगवा कर के चेन्नई ले जाया गया है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 3 April 2024 1:08 PM GMT (Updated on: 3 April 2024 1:10 PM GMT)
सोनभद्र न्यूज।
X

सोनभद्र न्यूज। (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: घर से फसल की कटाई के लिए निकली दो नाबालिग सहेलियों को रास्ते से अगवा कर लिए जाने का आरोप लगाया गया है। पीड़ित परिवार वालों का आरोप है कि दोनों को चेन्नई में बंधक बनाकर रखा गया और वहां उन्हें बेचने की कोशिश की जा रही है। प्रकरण में एसपी डा. यशवीर सिंह के निर्देश पर, तीन दोस्तों के खिलाफ धारा 363, 366 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

15 दिन से गायब हैं किशोरियां

एसपी से लगाई गई गुहार में एक किशोरी के पिता की तरफ से बताया गया है कि गत 19 मार्च को उसकी 17 वर्षीय बेटी और उसकी सहेली दोनों सरसों के फसल की कटाई के लिए गई हुई थी। दोपहर 12.30 बजे घर के लिए वापस हो रही थीं। रास्ते में मिले मोहित पुत्र लखंदर और उसका दोस्त चंद्रभान पुत्र नंदलाल निवासी करकी मिल गए। आरोप है कि आरोपियों ने दोनों किशोरियों को डरा-धमका कर, चेन्नई में रह रहे परिचित निशु पुत्र राजकुमार उर्फ तूफानी के यहां ले गए। बेटियों को अगवा करने के बाद, चेन्नई ले जाकर बंधक बनाने का भी आरोप लगाया गया है। पीड़ित पक्ष का दावा है कि काफी खोजबीन के बाद चेन्नई में उनकी मौजूदगी की जानकारी मिली। वहीं, यह भी मालूम हुआ कि आरोपी उन्हें कही बेचने की फिराक में हैं।

एक आरोपी को पकड़कर छोडे़ जाने का आरोप

शिकायतकर्ता का यह भी दावा है कि मामले में करमा पुलिस की तरफ से एक आरोपी को पकड़ा भी गया था लेकिन उसे छोड़ दिया गया। मामले में कार्रवाई की गुहार लगाते हुए कहा गया कि उनकी बेटियों का जीवन अभी भी खतरे में है। दावा किया गया कि पकड़ा गया आरोपी दोनों को लेकर चेन्नई में ही, अपने दोस्त के ठिकाने पर रह रहा है।

रजिस्टर्ड डाक से लगाई गई गुहार का एसपी ने लिया संज्ञान

मामले में पीड़ित पक्ष की तरफ से रजिस्टर्ड डाक के जरिए गुहार लगाई गई थी जिसका संज्ञान लेते हुए एसपी डा. यशवीर सिंह ने करमा पुलिस को मामला दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए। इसके क्रम में करमा थाने में मोहित, चंद्रभान और नीशू के खिलाफ धारा 363, 366 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक प्रकरण की छानबीन की जा रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story