TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Sonbhadra News: बंधी में दो मासूमों के डूबने से हड़कंप, एक की मौत, दूसरा अस्पताल में

Sonbhadra News:आनन- फानन में दोनों को बंधी से बाहर निकाला गया लेकिन तब तक प्रियांशु की मौत हो चुकी थी। वहीं सविता को अचेतावस्था में चोपन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। घटना की सूचना ग्रामीणों ने कोटा ग्राम पंचायत के प्रधान प्रहलाद चेरो को दी।

Kaushlendra Pandey
Published on: 29 Sep 2024 3:34 PM GMT (Updated on: 29 Sep 2024 3:36 PM GMT)
Sonbhadra News
X

Sonbhadra News

Sonbhadra News: चोपन थाना क्षेत्र के कोटा ग्राम पंचायत अंतर्गत टोला चुंडापहरी में रविवार की दोपहर बाद नहाते समय दो मासूम बच्चियां बंधी में डूब गईं। इससे गांव में कोहराम मच गया। डूबी दोनों बच्चियों में एक को तो बचा लिया गया, लेकिन दूसरी की मौत हो गई। बचाई गई मासूम को अचेतावस्था में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका उपचार जारी है। मौके पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।

बताते हैं कि चोपन थाना क्षेत्र के कोटा (टोला गौराही) निवासी रामप्रताप की 6 वर्षीय पुत्री प्रियांशु अपनी सगी मौसी के घर चुंडापहरी आई हुई थी। रविवार की दोपहर बाद प्रियांशु, सविता पुत्री राजबली निवासी चुंडापहरी सहित गांव के बच्चों के साथ चुंडापहरी गांव की पश्चिमी बंधी में नहाने के लिए गई हुई थी। इस दौरान प्रियांशु और सविता गहरे पानी में चली गईं। बच्चों के शोर मचाने पर जब तक ग्रामीण पहुंचे तब तक दोनों पानी में डूब चुकी थीं।

प्रधान के जरिए मिली पुलिस को हादसे की सूचना

आनन- फानन में दोनों को बंधी से बाहर निकाला गया लेकिन तब तक प्रियांशु की मौत हो चुकी थी। वहीं सविता को अचेतावस्था में चोपन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। घटना की सूचना ग्रामीणों ने कोटा ग्राम पंचायत के प्रधान प्रहलाद चेरो को दी। उनकी सूचना पर पहुंची चोपन पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गई। प्रभारी निरीक्षक चोपन विजय चौरसिया ने बताया कि छह वर्षीय बच्ची प्रियांशु की मौत की जानकारी मिली है। पुलिस मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है।

बिजली गिरने से लाखों के उपकरण जले, घंटों नेटवर्क बाधित

डाला क्षेत्र में बारिश के दौरान गिरी बिजली के चलते दो एटीसी टावरों पर लगे लगभग 4 लाख के उपकरण जल गए। इससे दोनों टावरों से जुड़ा नेटवर्क घंटों बाधित रहा। एटीसी टावर के टेक्निशीयन पंकज वर्मा के मुताबिक कि कोटा-डाला एटीसी ग्लोबल टावर पर बिजली गिरने से आईपीएमएस, बैट्री बैंक आदि उपकरण जलने से लगभग दो लाख का नुकसान हुआ है। वहीं, गजराजनगर-बिल्ली में बिजली गिरने से टावर का आईपीएमएस, डीजी अल्टीनेटर, एबीआर कार्ड, बैट्री बैंक, तीन माड्यूल आदि उपकरण जल गए। इससे भी लगभग दो लाख की नुकसान हुई है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story