×

Sonbhadra News: संदिग्ध हाल में रेलवे ट्रैक पर दो युवकों का मिला क्षत-विक्षत शव, सड़क हादसे में दो युवकों की गई जान

Sonbhadra News: सूचना मिली कि दो युवकों का शव खजुरी गांव के पास रेलवे लाइन पर क्षत-विक्षत हाल में पड़ा हुआ है। मौके पर परिवार वाले पहुंचे तो वहां फरमान और मनोज का शव देख अवाक रह गए।

Kaushlendra Pandey
Published on: 16 Feb 2024 6:30 AM GMT
Sonbhadra News
X

रेलवे ट्रैक पर मिला शव (Newstrack)

Sonbhadra News: जिले में शुक्रवार की सुबह हादसों- घटनाओं से भरी रही। दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के खजुरी गांव के गेट नं 60, पोल संख्या 17/11 के पास रेलवे ट्रैक पर दो युवकों का क्षत-विक्षत शव पाए जाने से जहां सनसनी फैल गई। वहीं, शाहगंज थाना क्षेत्र के टेटी माइनर गांव के पास पेड़ से टकराकर गंभीर रुप से घायल हुए दो युवकों की अस्पताल में उपचार के दौरान, चंद घंटे बाद ही मौत से कोहराम मचा रहा। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दुद्धी में रेलवे ट्रैक पर मिले शव को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं जारी रहीं।

बताते हैं कि फरमान खान पुत्र मुमताज निवासी वार्ड नंबर चार और मनोज जायसवाल पुत्र अभिमन्यु जायसवाल निवासी वार्ड नंबर तीन, थाना दुद्धी बृहस्पतिवार की देर रात कुछ देर में ही लौट आने की बात कह कर घर से निकले थे। पूरी रात जब वह घर वापस नहीं आया तो शुक्रवार की सुबह परिवार वालों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। कुछ देर में ही सूचना मिली कि दो युवकों का शव खजुरी गांव के पास रेलवे लाइन पर क्षत-विक्षत हाल में पड़ा हुआ है। मौके पर परिवार वाले पहुंचे तो वहां फरमान और मनोज का शव देख अवाक रह गए। पास के लोगों का कहना था कि बृहस्पतिवार की रात देर तक दोनों घटनास्थल पर बैठे देखे गए थे। वहीं पुलिस का मानना है कि दोनों की मौत ट्रेन से कटने के कारण हुई है। ऐसी कौन सी वजह थी कि दोनों देर रात रेलवे लाइन पर पहुंच गए और सुबह उनका शव क्षत-विक्षत हाल में पाया गया। इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं बनी रहीं।

तिलक समारोह में गए दो युवकों की मौत

दूसरी घटना शाहगंज थाना क्षेत्र के घोरावल-राबर्ट्सगंज मार्ग पर टेटी माइनर गांव के समीप बृहस्पतिवार की देर रात की है। बताया जाता है कि देवी चंद्र (35 वर्ष) पुत्र रामधनी और राम प्रवेश (25 वर्ष) पुत्र ईश्वर निवासी ढुटेर, थाना शाहगंज बृहस्पतिवार की रात इलाके के एक गांव में तिलक समारोह में गए हुए थे। देर रात वापस होते समय वह जैसे ही घोरावल-राबर्ट्सगंज मार्ग पर टेटी माइनर के समीप पहुंचे, उनकी बाइक सड़क किनारे स्थित पेड़ से जा टकराई। इससे दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए। दोनों युवक बगैर हेलमेट के थे। उन्हें घटना के वक्त नशे में होने का भी दावा किया जा रहा है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस के जरिए दोनों को सीएचसी घोरावल पहुंचाया गया जहां उपचार शुरू होने के कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई। शुक्रवार की सुबह अस्पताल मेमो के जरिए मिली सूचना के आधार पर पहुंची घोरावल कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। परिवार वालों को जैसे ही घटना की जानकारी मिली कोहराम मच गया। हादसे की सूचना पाकर घोरावल सीएचसी पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story