×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Sonbhadra News: यूपी ने दी एनडीए को मजबूती, छठवें चरण में वोटों की सुनामी: अनुप्रिया पटेल

Sonbhadra News: मिर्जापुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार अनुप्रिया पटेल ने चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने एनडीए की जीत का दावा किया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 25 May 2024 1:44 PM GMT
Sonbhadra News
X

जनसभा में अनुप्रिया पटेल। (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: राबटर्सगंज संसदीय क्षेत्र के नगवां ब्लाक स्थित कोहरौल गांव में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंची अद एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि चाहे वर्ष 2014 को लोकसभा चुनाव हो या वर्ष 2019 का, यूपी ने एनडीए को सबसे अधिक मजबूती दी। कहा कि इस बार भी यूपी एनडीए की जीत में बड़ी भूमिका निभाने जा रहा है। पांचवे चरण का चुनाव जहां, एनडीए की चुनावी नैया को पार लगा चुका है। वहीं, शनिवार को हुए छठवें चरण ने वोटों की सुनामी ला दी है।

एनडीए सरकार लगाएगी हैट्रिक

भाजपा गठबंधन की सरकार की ओर से सदन में लाए गए महिला विधेयक को नारी सशक्तिकरण के लिए मील का पत्थर बताते हुए कहा कि सिर्फ अद एस ही एक ऐसी पार्टी है जिसने इस विधेयक का सौ प्रतिशत पालन किया है। मिर्जापुर से जहां अद एस से वह स्वयं प्रत्याशी हैं, वहीं राबर्टसगंज से रिंकी कोल को चुनावी मैदान में उतारा गया है। जनजातीय समाज को साधने की कोशिश करते हुए कहा कि सोनभद्र-मिर्जापुर दोनों जिलों में जनजातीय समाज के लिए संग्रहालय सहित कई काम किए गए हैं। यहीं वजह है कि इस बार एनडीए की सरकार हैटिक लगाने जा रही है।

महिला प्रत्याशी के प्रति सहानुभूति बटोरने की हुई कोशिश

लगभग 25 मिनट के भाषण में अनुप्रिया पटेल ने ज्यादातर, रिंकी कोल, उनके पति राहुल कोल, रिंकी के सियासी सफर और राहुल कोल के बीमारी के चलते असामयिक निधन के चलते रिंकी के सामने सार्वजनिक जीवन में उतरने की आई मजबूरी पर खुद को केंद्रित रखा। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के मंच से नदारद नजर आए सांसद पकौड़ीलाल को यहां मंच पर जगह तो मिली ही, उनका भी जिक्र करते हुए, उन्हें एक आदर्श ससुर की संज्ञा देने की कोशिश हुई। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि बहुत कम परिवार ऐसे है जो पुत्रवधू की आगे करते हैं और यहां सासद पकौड़ीलाल ने बहू को बेटी की तरह आगे किया।

फिसली जुबान, कहा: सातवां चरण कर देगा एनडीए को चारों खाने चित

सभा के बाद मीडियाकर्मियों की ओर से दागे गए सवालों से जहां वह बचती नजर आईं। वहीं, पांचवीं चरण में एनडीए की नैया पार, छठवीं में वोटों की सुनामी बताने के साथ ही, सातवें चरण को लेकर उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने कह डाला कि सातवें चरण तक जो हमारा एनडीए गठबंधन है, चारों खाने चित हो जाएगा।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story