×

Sonbhadra News: हाईवे की रफ्तार ने ली मासूम सहित दो की जान, टेंपो से कुचलकर 6 वर्षीय छात्रा की मौत

Sonbhadra News: हाईवे की रफ्तार ने मंगलवार को एक मासूम सहित दो की जान ले ली। राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के मधुपुर में जहां वाराणसी- शक्तिनगर राजमार्ग पर टेंपो से कुचलकर छह वर्षीय मासूम की मौत हो गई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 10 Oct 2023 5:03 PM GMT
Highway speed took the lives of two including an innocent child, 6 year old girl died after being crushed by a tempo
X

हाईवे की रफ्तार ने ली मासूम सहित दो की जान, टेंपो से कुचलकर 6 वर्षीय छात्रा की मौत: Photo- Social Media

Sonbhadra News: हाईवे की रफ्तार ने मंगलवार को एक मासूम सहित दो की जान ले ली। राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के मधुपुर में जहां वाराणसी- शक्तिनगर राजमार्ग पर टेंपो से कुचलकर छह वर्षीय मासूम की मौत हो गई। वहीं, पन्नूगंज थाना क्षेत्र में राबटर्सगंज-पन्नूगंज मार्ग (कलवारी- खलियारी राजमार्ग) पर सड़क किनारे बैठे अधेड़ को वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बताते हैं कि सुकृत पुलिस चौकी क्षेत्र के मधुपुर में ज्ञानोदय शिक्षण संस्थान की कक्षा 2 की छात्रा सुनैना पुत्र महेश चौरसिया वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग को पार कर रही थी। तभी तेज रफ्तार टेंपो ने उसे टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने हादसे को लेकर जमकर नाराजगी जताई। पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा कर शांत कराया।

लोगों का कहना था कि मधुपुर में होने वाले सड़क हादसे में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। 17अप्रैल को अपने पोते एकांश जायसवाल (12) को प्राथमिक विद्यालय छोड़ने जाते समय दादी शशि जायसवाल ट्रक की चपेट में आ गयी थी। एकांश की उसी दिन ट्रामा सेंटर वाराणसी में मौत हो गयी। वहीं शशि जायसवाल को लंबे इलाज के बाद भी बचाया नहीं जा सका। उसी जगह मंगलवार को हुए हादसे में एक बार फिर से लोगों को चिंतित कर दिया।

दुर्घटनाओं को रोकने के लिए कोई पहल नहीं

रहवासियों का कहना है कि एक्सीडेंटल जोन में चिन्हित मधुपुर कस्बे के वाराणसी शक्तिनगर राजमार्ग पर दुर्घटनाओं को रोकने के लिए कोई पहल नहीं की गई। सर्विस लेन की चौड़ाई जहां काफी कम रखी गई है। वहीं दी गई क्रासिंग बेतरतीब है। हादसे के समय इन बिंदुओं पर चर्चा होती है। इसके बाद लोग भूल जाते हैं।

दूसरी घटना पन्नूगंज थाना क्षेत्र के चतरा कस्बे की है। पुलिस के मुताबिक चतरा निवासी शिवकुमार 48 वर्ष पुत्र तेजू घर के सामने सड़क के दूसरी तरफ पेशाब कर रहा था। तभी वहां से गुजरे तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए परिवार वाले कहीं ले जाते, इससे पहले ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story