×

Sonbhadra News: पीड़ित दलित ने कहा- न्याय नहीं मिला तो जान दे दूंगा, लाइमैन का दुस्साहस: खुद वीडियो बनवा किया था वायरल

Sonbhadra News: लाइनमैन के भाजपा नेताओं का करीबी होने के नाते उठाए जा रहे तरह-तरह के सवाल

Kaushlendra Pandey
Published on: 9 July 2023 1:17 PM GMT

Sonbhadra News: दलित युवक के मामले में जहां दबंग लाइनमैन की शर्मसार कर देने वाली करतूत सामने आई है। वहीं, लाइनमैन द्वारा खुद से वीडियो बनाना और उसे वायरल करने के मामले ने हर किसी को चौंका कर दिया है। दिलचस्प मसला यह है कि जहां आरोपी लाइनमैन को एक तरफ भाजपा नेताओं का करीबी होने के साथ ही भाजपा का कार्यकर्ता तक होने का दावा किया जा रहा है। वहीं, उसके सोशल मीडिया हैंडल पर भाजपा नेताओं के साथ दिखती एक के बाद एक तस्वीरों को लेकर भी तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

दो दिन तक मामले को मैनेज करने की होती रही कोशिश

बताते हैं कि वीडियो घटना के दिन ही वायरल कर दिया गया लेकिन मामले को मैनेज करने की कोशिश होती रही। सपा की तरफ से पहुंचे जिलाध्यक्ष रामनिहोर यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष संजय यादव, विजय यादव, पूर्व घोरावल विधायक रमेशचंद्र दूबे, पूर्व विधायक परमेश्वर ने भी मामले में आरोपी को भाजपा के कई नेताओं की तरफ से संरक्षण देने और दो दिन तक मामले को मैनेज करने का आरोप लगाया। खुद आरोपी का कहना है कि उसे धमकियां दी जा रही है। इस दौरान इसी तरह की गांव में एक और घटना होने की भी जानकारी ग्रामीणों की तरफ से दी गई।

बिजली से जुड़े ग्रुप में वीडियो वायरल होने के बाद भी बिजली विभाग के स्थानीय जिम्मेदारों की तरफ से साधी गई चुप्पी पर भी सवाल उठाए जाते रहे। लोगों का कहना था कि जब इस मामले को लेकर शुक्रवार को एक व्यक्ति की तरफ से जिले के अधिकारियों के साथ ही यूपी पुलिस और सीएम को ट्वीट किया गया, तब मामले में कार्रवाई सामने आई।

पीड़ित बोलाः जीने की इच्छा खत्म, अब सिर्फ सरकार से न्याय की आस

पीड़ित राजेंद्र कुमार ने मामले में दबाव देने और धमकी मिलने का आरोप तो लगाया ही है। उसने इस घटना के बाद जीने की इच्छा खत्म होने का बयान देकर, हड़कंप मचा दिया है। उसका कहना है कि अब उसे सिर्फ प्रदेश सरकार से न्यास की आस है।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story