×

Sonbhadra News: संदिग्ध हाल में झुलसकर महिला की मौत, बेटी निकली घर से बाहर तो मां बनी मिली आग का गोला

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के कुसी गांव में मंगलवार की देर रात एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस गई। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां बुधवार को उसकी मौत हो गई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 13 Sep 2023 3:15 PM GMT
Woman burnt to death in suspicious condition, daughter went out of the house and mother found herself in a ball of fire
X

संदिग्ध हाल में झुलसकर महिला की मौत, बेटी निकली घर से बाहर तो मां बनी मिली आग का गोला: Photo-Newstrack

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के कुसी गांव में मंगलवार की देर रात एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस गई। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां बुधवार को उसकी मौत हो गई। बेटी के मुताबिक देर रात, वह घर से बाहर निकली तो देखा कि मां आग का गोला बनी हुई थी। वहीं, परिवार के अन्य सदस्यों का दावा है कि उसने स्वयं पर डीजल छिड़ककर आग लगा लिया। आग लगाने की क्या वजह हो सकती है? इसको लेकर कोई जानकारी समाचार दिए जाने तक सामने नहीं आई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिवार वालों को सुपुर्द कर दिया।

पति की चार वर्ष पूर्व हो चुकी थी मौत, बेटी के साथ अकेले रह रही थी महिला

ग्रामीणों के मुताबिक कूसी गांव निवासी संतरा 42 वर्ष के पति नरेंद्र की मौत बीमारी के चलते तीन-चार वर्ष पूर्व हो चुकी थी। उन दोनों की चार बेटियां थी, जिनमें तीन की शादी हो चुकी है। इन दिनों वह सबसे छोटी पुत्री के साथ अकेले रह रही थी। ससुर की भी मौत हो चुकी है। उसके भसुर, परिवार के साथ अलग रहते हैं। सास जिंदा है लेकिन वह भी काफी बुजुर्ग हैं। बेटी गुंजा ने बताया कि रात में वह मां के साथ ही सोई थी। रात साढ़े 11 बजे के करीब मां घर से बाहर चली गई। उसने समझा कि लघुशंका के लिए वह बाहर निकली हुई। कुछ देर बाद उसे भी लघुशंका महसूस हुई तो वह कमरे से बाहर निकली तो देखा कि मां आग का गोला बनी हुई थी।

परिवार के अन्य सदस्यों का कहना था कि किसी बात से क्षुब्ध होकर उसने स्वयं को डीजल छिड़ककर आग लगा ली। ऐसी क्या वजह हो सकती है? इसको लेकर चर्चाएं जारी हैं। जिंदगी में आ रही परेशानियों को लेकर, कुछ दिनों से उसे काफी तनाव में होने की भी बता बताई जा रही है। उधर, पुलिस का कहना था कि आग से झुलकर महिला के मृत होने की जानकारी मिली है। पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story