×

Sonbhadra Crime: मुकदमे की पैरवी के लिए आई महिला की गला घोंटकर हत्या, कचहरी के पास हुई वारदात

Sonbhadra Crime: महिला किसी मुकदमे की पैरवी के सिलसिले में मुख्यालय पर आई हुई थी। रात में किसी समय उसकी जिला कचहरी के पास, दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी गई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 11 March 2024 8:53 AM GMT (Updated on: 11 March 2024 9:00 AM GMT)
Sonbhadra Crime
X

 Sonbhadra Crime (photo: social media )

Sonbhadra Crime: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के जिला कचहरी के पास मकान से घिरे एक खाली पड़ी जगह पर सोमवार को एक महिला का शव पाए जाने से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि विंढमगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला किसी मुकदमे की पैरवी के सिलसिले में मुख्यालय पर आई हुई थी। रात में किसी समय उसकी जिला कचहरी के पास, दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी गई। सूचना पाकर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह ने घटना के बारे में जानकारी लेने के साथ ही, कोतवाली पुलिस को जल्द खुलासे के निर्देश दिए। वहीं, फारेंसिक टीम की तरफ से मौके की जांच-पड़ताल कर, लैब टेस्टिंग के लिए नमूने उठाए गए।

महिला किन परिस्थितियों में घटनास्थल पर पहुंची और क्यूं तथा किसने हत्या की, इसको लेकर पुलिस जांच जारी है। बताते हैं कि विंढमगंज थाना क्षेत्र के फुलवार गांव की रहने वाली ममता श्रीवास्तव 28 वर्ष पत्नी राजीव कुमार श्रीवास्तव रविवार को किसी मुकदमे के सिलसिले में जिला मुख्यालय पर आई हुई थी। सोमवार की सुबह जिला कचहरी के पास स्थित एक खाली जगह पर उसका शव पड़ा पाया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे राबटर्सगंज कोतवाल सत्येंद्र कुमार राय सहित अन्य ने लोगों से पूछताछ कर जरूरी जानकारी जुटाई। वहीं, उसके पास से पाए गए आधार कार्ड के जरिए उसकी पहचान विंढमगंज थाना क्षेत्र के फुलवार गांव निवासी ममता श्रीवास्तव के रूप में की गई।

शव के पास मिला आधार कार्ड

बताया गया कि मृतक का कई मुकदमों के सिलसिले में जिला कचहरी आना-जाना बना हुआ था। किन हालातों में वह, कचहरी के पास खाली पड़ी जगह पर पहुंची और किसने, क्यूं उसकी हत्या की, इसका पता अभी नहीं चल पाया है। घटना की जानकारी पाकर पहुंचे एएसपी मुख्यालय कालू सिंह ने भी लोगों से पूछताछ कर जरूरी जानकारी जुटाई। बताया कि आधार कार्ड के जरिए ममता श्रीवास्तव नामक महिला का शव होने की जानकारी मिली है। उसके परिवार वालों को सूचना भिजवा दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रथमदृष्ट्या दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story