×

Sonbhadra News: एकतरफा प्यार में डूबे सिरफिरे के उत्पात से दहशत में परिवार, फूंकी बाइक, फोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर किया वायरल, गिरफ्तार

Sonbhadra News: राबर्टसगंज कोतवाली क्षेत्र में एक परिवार, एक सिरफिरे शोहदे के उत्पात के चलते चार माह से दहशत में है। मनचले ने पहले, युवती को अपने जाल में फंसाना चाहा। युवती ने इंकार किया तो उसे तरह-तरह से धमकी देने लगा। परिवार वाले बचाव में आगे आए तो उन्हें भी धमकाना शुरू कर दिया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 31 Jan 2024 2:12 PM GMT
X

एकतरफा प्यार में डूबे युवक ने फूंकी बाइक, फोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर किया वायरल, परिवार में दहशत: Video- Newstrack

Sonbhadra News: राबर्टसगंज कोतवाली क्षेत्र में एक परिवार, एक सिरफिरे शोहदे के उत्पात के चलते चार माह से दहशत में है। मनचले ने पहले, युवती को अपने जाल में फंसाना चाहा। युवती ने इंकार किया तो उसे तरह-तरह से धमकी देने लगा। परिवार वाले बचाव में आगे आए तो उन्हें भी धमकाना शुरू कर दिया। युवती की फोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद भी बात नही बनी तो एकतरफा प्यार में डूबे सिरफिरे युवक, ने युवती के घर पहुंचकर, बाइक फूंक दी। इसके बाद भी फ़ोन के जरिए धमकाना जारी रखा। लगातार उत्पीड़ने से परेशान पीड़ित पक्ष ने पुलिस से गुहार लगाई। प्रकरण में धमकी, संपत्ति नुकसानी और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। मामले में बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

पीड़िता की मां की तरफ से पुलिस को दी तहरीर में बताया गया है कि राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के न्यू कालोनी महाल निवासी आरव उर्फ सुंदर पुत्र संजय उनकी बेटी को पिछले कई महीने से परेशान कर रहा है। उसकी बेटी इंटर की पढ़ाई पूरी कर आगे पढाई जारी रखते हुए अपने कैरियर पर ध्यान देने लगी हुई है। वहीं आरोपी युवक पूर्व परिचित होने का फायदा उठाकर उससे जबरदस्ती बातचीत करना चाहता है। मना करने पर वह कभी फोन पर कभी दूसरे तरीके से धमकियां देने में लगा रहा।

आरोप लगाया गया है कि गत छह नवंबर, 2023 को आरव ने युवती को फोन कर बातचीत करने के लिए बोला। उसने मना कर दिया तो उसने उसकी फोटो गलत तरीके से एडिट कर, सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं गत 20 जनवरी को उसके घर पहुंचकर, दरवाजे पर खड़ी बाइक को आग लगा दी। पीड़ित पक्ष का कहना है कि युवक के माता-पिता को इसकी जानकारी देकर उसकी हरकतों पर अंकुश लगाने का अनुरोध किया गया । वही लोक-लाज के चलते किसी को घटना की जानकारी दी गई। वाराणसी गई युवती दो दिन पूर्व घट लौटी तो उसने बताया कि अभी भी आरव उसे फोन कर टार्चर करने में लगा हुआ है।

मामला दर्ज कर की जा रही कार्रवाई: क्षेत्राधिकारी

क्षेत्राधिकारी राहुल पांडेय ने बताया कि प्रकरण में मिली तहरीर के आधार पर आरव उर्फ सुदंर के खिलाफ धारा 504 506 506 और 435 और 67 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story