×

Sonbhadra: प्रेमिका का नहीं मिला साथ तो युवक ने खत्म कर ली इहलीला, जंगल में पेड़ से लटकता मिला शव

Sonbhadra News: मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। लोगों का कहना है कि प्रेमिका ने साथ छोड़ दिया तो इससे क्षुब्ध हो कर युवक ने इहलीला समाप्त कर ली।

Kaushlendra Pandey
Published on: 16 March 2024 7:49 AM GMT
Sonbhadra man committed suicide
X

Sonbhadra man committed suicide (photo: social media )

Sonbhadra News: रायपुर थाना क्षेत्र के चौखड़ा गांव की सीमा से सटे चंदौली के चकरघट्टा थाना अंतर्गत जंगल में शनिवार को एक युवक का शव पेड़ में लगे फंदे से लटकता पाए जाने से सनसनी फैल गई। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। लोगों का कहना है कि प्रेमिका ने साथ छोड़ दिया तो इससे क्षुब्ध हो कर युवक ने इहलीला समाप्त कर ली। युवक को रायपुर थाना क्षेत्र का निवासी होने के कारण, रायपुर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वाकए को लेकर तरह-तरह की चर्चा बनी रही।

तीन दिन पूर्व भी युवक ने की थी खुदकुशी की कोशिश

बताते हैं कि रायपुर थाना क्षेत्र के चौखड़ा गांव निवासी सतीश 21 वर्ष पुत्र संतोष का इलाके के ही एक युवती से प्रेम संबंध था। चर्चाओं की मानें तो तीन-चार दिन पूर्व दोनों में ब्रेकअप हो गया। इससे क्षुब्ध युवक गत 13 सितंबर की रात कर्मनाशा नदी पर खुदकुशी करने पहुचं गया। उसने कर्मनाशा पुल से छलांग भी लगा दी। बताया जाता है कि रास्ते से गुजर रही पुलिस ने नदी में उतरकर उसे बचा लिया और समझा-बुझाकर उसे घर भेज दिया। बावजूद युवक घर न पहुंचकर, गायब हो गया। शनिवार की सुबह, रायपुर थाना क्षेत्र की सीमा से सटे गेदुरहा के जंगल में उसका शव पेड़ में उसी के कपड़े से लगे फदे से लटकता मिला तो लोग सन्न रह गए। मामले की जानकारी रायपुर पुलिस को दी गई। पहुंची पुलिस ने चकरघट्टा पुलिस को अवगत कराया। सीमा विवाद की स्थिति बनती देख, सीओ सदर ने युवक को रायपुर थाना क्षेत्र का निवासी होने के कारण, पहल करते हुए, शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजवा दिया।


घरवालों से बाहर कमाने जाने की बात कहकर निकला था युवक

बताते हैं कि युवक ने अपने कथित प्रेम संबंध के ब्रेकअप के बारे में घरवालों को कोई जानकारी नहीं दी। तीन दिन पूर्व वह यह कहकर निकला कि वह बाहर कमाने जा रहा है। शनिवार को जब परिवार के लोगों को इसकी जानकारी मिली तो अवाक रह गए। हालांकि मौके पर पहुंचे परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने का आरोप लगाया। वहीं क्षेत्राधिकारी सदर संजीव कटियार ने बताया कि प्रथमदृष्ट्या मामला खुदकुशी का ही सामने आया है। तीन दिन पूर्व भी उसके द्वारा खुदकुशी का प्रयास किए जाने की जानकारी मिली है। उस समय उसे समझा-बुझाकर भेज दिया गया था। घटनास्थल के क्षेत्राधिकार के बारे में उन्होंने बताया कि जिस जगह शव लटका मिला है। वह चंदौली के चकरघट्टा थाना क्षेत्र में पडता है। चूंकि युवक रायपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। इसलिए रायपुर पुलिस की तरफ से ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story