Sonbhadra News: नवरात्र की खुशियों पर हादसे का ग्रहण, करंट ने ली युवक की जान, साथी गंभीर

Sonbhadra News: हादसे के चलते जहां नवरात्रि की खुशियां मातम में बदल गईं। वहीं मौके पर देर तक अफरातफरी की स्थिति बनी रही।

Kaushlendra Pandey
Published on: 11 Oct 2024 1:08 PM GMT
Sonbhadra News: नवरात्र की खुशियों पर हादसे का ग्रहण, करंट ने ली युवक की जान, साथी गंभीर
X

करंट ने ली युवक की जान  (photo: social media )

Sonbhadra News: शक्ति पर्व के आखिरी दिन शुक्रवार को नवमी पर आयोजित भंडारे के लिए टेंट लगाते करंट की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। वहीं, उसका साथी गंभीर रूप से झुलस गया। मामला बभनी थाना क्षेत्र के चकचपकी हनुमान मंदिर पर भंडारे के लिए लगाए जा रहे टेंट के वक्त का है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए सीएचसी दुद्धी भेज दिया। वहीं, झुलसे युवक को उपचार के लिए बभनी सीएचसी में भर्ती कराया गया है। हादसे के चलते जहां नवरात्रि की खुशियां मातम में बदल गईं। वहीं मौके पर देर तक अफरातफरी की स्थिति बनी रही।

बताते हैं कि बभनी थाना क्षेत्र के चकचपकी हनुमान मंदिर परिसर में नवरात्रि पूजा के समापन पर भंडारे का आयोजन किया गया था। किसी कार्यक्रम के लिए शुक्रवार को टेंट लगाया जा रहा था। बताया जा रहा है कि टेंट लगाते वक्त चकचपकी गांव निवासी अभिषेक 18 वर्ष पुत्र रामचंद्र कुशवाहा और चपकी महुअरिया गांव निवासी बृजेश कुमार 18 वर्ष पुत्र मोहर लाल गुप्ता

टेंट के लिए लगाए गए पाइप से सीढ़ी लगाकर टेंट के कपड़े को जोड़ने में लगे हुए थे। उसी दौरान पाइप के बगल से गुजरे बिजली के नंगे तार की चपेट में आ गए । इससे दोनों गंभीर रूप से झुलस कर नीचे गिर पड़े। इसके चलते मौके पर अपराध तफरी की स्थिति बन गई।

अस्पताल ले जाने पर एक को घोषित कर दिया गया मृत

आनन-फानन में दोनों युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बभनी लेकर पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने अभिषेक को मृत घोषित कर दिया। वहीं बृजेश का उपचार के लिए भर्ती कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का करुण क्रंदन लोगों को गमगीन बनाए रहा। प्रभारी निरीक्षक बभनी सदानंद राय के मुताबिक अस्पताल से मिले मेमो के आधार पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया है। प्रकरण में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story