Sonbhadra News: मुर्गा-शराब की दावत करने रिश्तेदारी में आए युवक की गई जान, बेरहमी से पिटाई के चलते मौत, गैर इरादतन हत्या का केस

Sonbhadra News: रिश्तेदारी में मुर्गा-शराब की दावत पर बुलाए गए युवक की बेरहमी से पिटाई और उसके चलते उसकी मौत होने का मामला सामने आया है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 25 Oct 2024 4:07 PM GMT
Young man dies due to brutal beating, case of unintentional murder
X

बेरहमी से पिटाई के चलते युवक की मौत, गैर इरादतन हत्या का केस: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के निपराज गांव में रिश्तेदारी में मुर्गा-शराब की दावत पर बुलाए गए युवक की बेरहमी से पिटाई और उसके चलते उसकी मौत होने का मामला सामने आया है। प्रकरण संज्ञान में आने के बाद सदर कोतवाली पुलिस, दो दिन पूर्व दर्ज केस को गैर इरातदन हत्या में तरमीम करते हुए, प्रकरण की छानबीन और आरोपियों की धर-पकड़ की कार्रवाई में जुटी हुई है।

पिता ने दर्ज कराया पिता-पुत्र सहित तीन पर केस

दो दिन पूर्व पुलिस को दी गई तहरीर में राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के सोतिल गांव निवासी उमाकांत पुत्र दुक्खी निवासी सोतिल थाना राबर्टसगंज ने बताया है कि उनकी रिश्तेदारी बल्ली विश्वकर्मा निवासी निपराज थाना राबटर्सगंज में है। आरोप है कि गत छह अक्टूबर 2024 को सुबह आठ बजे, उसके पुत्र मनोज कुमार जो ओबरा में प्राईवेट काम करता था, को फोन कर घर दावत करने के लिए बुलाया था। आरोपों के मुताबिक मनोज कुमार को मुर्गा-शराब का दावत देने की बात कहकर बुलाया गया। दावत के लिए पहुंचने पर उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। आरोप है कि पिटाई कर आरोपियों ने पत्थर मारकर, मनोज का एक पैर फ्रैक्चर कर दिया।

खपरैल पर चढ़कर भागने का किया प्रयास नहीं हो पाया था सफल

बताते हैं कि संबंधित युवक के साथ जब मारपीट शुरू की गई तो उसने घर के आंगन से खपरैल के छाजन पर चढ़कर भागने का प्रयास किया। छाजन पर चढ़कर उसने भागने के लिए छलांग भी लगा दी लेकिन आरोप है कि आरोपियों ने जहां उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। वहीं वह दोबारा न भागने पाए, इसके लिए बोल्डरनुमा पत्थर से मारकर एक पैर फ्रैक्चर कर दिया। युवक के पिता के मुताबिक जानकारी मिलने पर वह मौके पर पहुंचा तो बेटे की हालत बेहोशी वाली थी। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल, इसके बाद वाराणसी ले जाया गया, इस कारण वह तत्काल पुलिस को सूचना नहीं दे पाया। वहां हालत कुछ सुधरने पर वापस घर ले आया गया। 21 अक्टूबर को फिर से हालत काफी बिगड़ गई। उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां बृहस्पतिवार देर शाम मौत हो गई।

दो दिन पूर्व पुलिस को दी गई मामले की तहरीर

पुलिस के मुताबिक दो दिन पूर्व मामले की तहरीर मिली थी। जिस पर पिता-पुत्र सहित तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। शुक्रवार को युवक के मौत की जानकारी मिली। प्रकरण को गैर इरादतन हत्या में तरमीम कर आगे की कार्रवाई जारी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story