×

Sonbhadra News: रिश्तों का कत्ल, 24 घंटे में हत्या की दूसरी वारदात, छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या

Sonbhadra News: महज मवेशियों को लेकर हुए विवाद की वजह से छोटे भाई ने बड़े भाई पर सोते समय धारदार हथियार से वार कर घायल कर दिया। मामला ओबरा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत पनारी अंतर्गत टोला फफराकुंड का है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 21 Oct 2023 3:32 PM GMT
Younger brother murdered elder brother, two murders in 24 hours
X

छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या, 24 घंटे में दो हत्या: Photo-Newstrack

Sonbhadra News: महज मवेशियों को लेकर हुए विवाद की वजह से छोटे भाई ने बड़े भाई पर सोते समय धारदार हथियार से वार कर घायल कर दिया। मामला ओबरा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत पनारी अंतर्गत टोला फफराकुंड का है। प्रकरण में पुलिस ने, मृतक की पत्नी फूलवंती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। 24 घंटे के भीतर हत्या की दूसरी वारदात से हड़कंप की स्थिति बनी हुई है।

फूलमती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके पति अर्जुन (52) गांव के बाहर सिवान में घर बनाकर रह रहे थे। शुक्रवार की रात वह आंगन में चारपाई बिछाकर सो रहे थे। वह बरामदे में सो रही थी। आरोप है कि आधी रात के बाद छोटा भाई छोटेलाल किसी तरह घर की दीवार फांदकर आंगन में पहुंचा और सो रहे अर्जुन पर बलुआ (धारदार औजार) से हमला बोल दिया। उसने अर्जुन के सिर, गर्दन और चेहरे पर कई वार किए। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

आरोपी मौके से फरार

घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घायल अर्जुन किसी तरह गिरते-पड़ते पत्नी फूलवंती के पास पहुंचा और उसे जगाकर घटना की जानकारी दी। पत्नी ने उसे खून से लथपथ देखा तो सन्न रह गई। तत्काल उसे चोपन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। उधर, जैसे ही वारदात की सूचना पुलिस को मिली मौके पर सीओ ओबरा चारू द्विवेदी, थाना प्रभारी अविनाश सिंह पहुंच गए। घटना की जानकारी लेने के साथ ही, शव को पीएम के लिए भेज दिया गया।

चार भाइयों में सबसे बड़ा था अर्जुन

घटना में जान गवांने वाला अर्जुन चार भाइयों में सबसे बड़ा था। बताते हैं कि पांच-छह माह पूर्व मवेशियों के मामले को लेकर अर्जुन और उसके छोटे भाई छोटेलाल में विवाद हो गया था। इसके साथ शुरू हुई रंजिश के कारण माह भर पूर्व दोनों भाइयों में मारपीट हुई थी। प्रभारी निरीक्षक अविनाश सिंह के मुताबिक पत्नी फूलवंती की तहरीर पर आरोपी छोटेलाल के खिलाफ धारा 304ए आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। आरोपी की भी तलाश जारी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story