×

Sonbhadra: संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव, चेहरे पर मिला कटे का निशान, देर तक उलझा रहा सीमा विवाद का मसला

Sonbhadra Crime News: परिवार के लोगों के मुताबिक, सतत वाहिनी नदी किनारे स्थित बुटबेढवा ग्राम पंचायत निवासी सुरेश पासवान का पुत्र अंगद पासवान घर से अपने दोस्त प्रमोद पासवान पुत्र मोती शंकर पासवान के साथ घूमने निकला था।

Kaushlendra Pandey
Published on: 15 Nov 2023 5:22 AM GMT
Sonbhadra News
X

संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव (Social  Media)

Sonbhadra Crime News: झारखंड और उत्तर प्रदेश की सीमा को निर्धारित करने वाली सतत वाहिनी नदी के तट पर बुधवार (15 नवंबर) की सुबह एक युवक का संदिग्ध हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, चेहरे पर दो-तीन जगह कटे के निशान थे। विंढमगंज थाना क्षेत्र के बुटबेढवा गांव निवासी युवक नदी तट पर कैसे पहुंचा? इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं बनी रहीं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया।

एक दिन पूर्व घर से निकला था युवक

परिवार के लोगों के मुताबिक, सतत वाहिनी नदी किनारे स्थित बुटबेढवा ग्राम पंचायत निवासी सुरेश पासवान का 28 वर्षीय पुत्र अंगद पासवान घर से अपने दोस्त प्रमोद पासवान पुत्र मोती शंकर पासवान के साथ मंगलवार की शाम चार बजे के करीब घूमने निकला था। जब वह देर शाम तक नहीं लौटा तब परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। उसके दोस्त प्रमोद पासवान ने भी कुछ देर बाद सुरेश से अलग हो जाने की जानकारी दी, तो परिवार वाले उसकी सलामती को लेकर परेशान हो उठे। प्रमोद को साथ लेकर परिवार वालों ने देर रात तक खोजबीन जारी रखी।

गूगल मैप लोकेशन के आधार पर सुलझाया गया

बताते चलें कि, रात 2 बजे के करीब उसका शव सतत वाहिनी नदी के किनारे पड़ा पाया गया। मामले की जानकारी प्रधान और पुलिस को दी गई। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक श्याम बिहारी मौके पर पहुंचे लेकिन यूपी और झारखंड के बीच सीमा निर्धारण की स्थिति ने मामले को उलझा कर रख दिया। देर तक इसको लेकर पंचायत चलती रही। आखिरकार, बुधवार की सुबह गूगल मैप लोकेशन के आधार पर इस मामले को सुलझाया गया। इसके बाद पंचनामा की प्रक्रिया पूरी करते हुए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया।

चेहरे पर कटे के निशान से गहराया रहस्य

मामले को लेकर जहां ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चा बनी हुई है। वहीं, ग्रामीणों का कहना था कि युवक नशे का लती था। उसके चेहरे पर कटे का निशान कैसे आया? इसको लेकर लोगों में विस्मय की स्थिति बनी रही। मौके पर धरती डोलवा प्रधान सुरेंद्र पासवान, बुट बेढवा प्रधान प्रतिनिधि संजय गुप्ता, रामनरेश पासवान, अमरेश भारती, राजेंद्र कुमार, दया पासवान, महेंद्र पासवान, सुरेंद्र कुमार, जितेंद्र प्रसाद, राम प्रसाद, सियाराम प्रसाद, उमेश कुमार, राधेश्याम पासवान आदि की मौजूदगी रही।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

मृतक को 5 साल की एक पुत्री और 3 साल का एक पुत्र है। उनके पालन-पोषण को लेकर परिवारीजनों में चिंता की स्थिति बनी हुई थी। पुलिस का कहना है कि मौत कैसे हुई? इसकी वजह जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story