TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Sonbhadra News: संदिग्ध हाल में रेलवे लाइन किनारे पोल से लटकता मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप,जांच में जुटी पुलिस

गुजरी रेलवे किनारे स्थित लोहे के पोल पर एक युवक का शव संदिग्ध हाल में लटकता पाया गया। परिजनों ने मामले में ठेकेदार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए, कार्रवाई की मांग की है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 27 Sep 2024 9:48 AM GMT
Sonbhadra News: संदिग्ध हाल में रेलवे लाइन किनारे पोल से लटकता मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप,जांच में जुटी पुलिस
X

संदिग्ध हाल में रेलवे लाइन पर लटकता मिला युवक का शव (newstrack)

Sonbhadra News: शक्तिनगर थाना क्षेत्र के खड़िया बाजार के पास स्थित बोदरा बाबा पहाड़ी से गुजरी रेलवे किनारे स्थित लोहे के पोल से शुक्रवार को एक युवक का शव संदिग्ध हाल में लटकता पाए जाने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने मामले में ठेकेदार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए, कार्रवाई की मांग की है।

रात 12 बजे की कॉल को लेकर गहराया रहस्य:

मृतक के छोटे भाई रामलल्लू साकेत ने बताया कि उसके भाई संदीप साकेत ने बृहस्पतिवार की रात 12 बजे उसे कॉल किया और एक लड़की का नंबर देकर, बात कराने को बोला। कॉन्फ्रेंस के जरिए जब उसने बात कराई तो लड़की ने संदीप को अपने यहां बुला लिया। शुक्रवार को खबर मिली कि उसका शव रेलवे लाइन किनारे पोल से लटक रहा है।

पिता ने ठेकेदार पर लगाया हत्या का आरोप

बताया गया कि संदीप साकेत 19 साल का है, वह सिंगरौली शक्तिनगर में रहकर एक ठेकेदार के यहां काम करता था। थाने पर पिता भगवानदास साकेत ने आरोप लगाया कि ठेकेदार ने ही उसकी हत्या की है। उन्होंने बताया कि उसके बेटे ने उनसे कहा था कि वह ठेकेदार के यहां हिसाब-किताब कराने जा रहा है। वह खड़िया में रहने वाले ठेकेदार के यहां काम करता था। शुक्रवार की सुबह सूचना मिली कि उसका शव पोल से लटकता पाया गया है।

मामले की जा रही आवश्यक कार्रवाई: सीओ

क्षेत्राधिकारी अमित कुमार ने बताया कि शक्तिनगर पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक का शव बोदरा पहाड़ी स्थित रेलवे लाइन किनारे पोल से लटक रहे फंदे में एक युवक लटका हुआ है। मौके पर पुलिस पहुंची तो वता चला कि मृतक मध्यप्रदेश के सिंगरौली का रहने वाला है। मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story