Sonbhadra: आर्क्रेस्ट्रा में मनचाही फरमाइश पूरी न होने से खफा युवक ने मारी गोली, हालत गंभीर

Sonbhadra News: क्षेत्राधिकारी डा.चारू द्विवेदी ने बताया कि घटना मंगलवार की रात की है। सेहुआ गांव में आयोजित शादी समारोह में नाच-गाने को लेकर गांव के ही दो युवकों में विवाद हो गया। इस दौरान सूरज ने जयप्रकाश को गोली मार दी।

Kaushlendra Pandey
Published on: 12 Jun 2024 8:40 AM GMT
Sonbhadra News
X

क्षेत्राधिकारी डा.चारू द्विवेदी (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के सेहुआ गांव में मंगलवार की रात बारात में चल रहे आर्क्रेस्ट्रा कार्यक्रम में मनचाही फरमाइश न पूरी होने पर एक युवक ने गांव के ही दूसरे युवक को गोली मार दी। कमर के पास गोली लगने से युवक मौके पर ही गिर पड़ा। लहूलुहान हालत में उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका उपचार जारी है। उधर, पुलिस मिली जानकारी के आधार पर मामले की छानबीन और आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

Hardoi Accident: मल्लावां में बड़ा हादसा! झोपड़ी पर पलटा ट्रक, एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत

बताते हैं कि राबटर्सगंज के पूरब महाल से मंगलवार की रात बारात, राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के ही सेहुआं गांव गई हुई थी। बताया जाता है कि आधी रात के करीब गांव के ही दो युवकों ने आक्रेस्ट्रा कार्यक्रम के दौरान मनचाहे गानों की फरमाइश पूरी होने को लेकर विवाद कर लिया। बात इतनी बढ़ गई कि सेहुआं गांव के ही सूरज पुत्र राजकुमार ने, सेहुआं निवासी जयप्रकाश पुत्र अशोक को गोली मार दी। गोली कमर के पास लगी इससे वह लहुलूहान होकर मौके पर ही गिर पड़ा। गोली लगने के बाद बारात में भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। आनन-फानन में घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां भर्ती कर उसका उपचार जारी है। उधर, इस मामले की जानकारी बुधवार की सुबह पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही पुलिस ने सेहुआं गांव जाकर घटनाक्रम की जानकारी लेने के साथ ही, जिला अस्पताल पहुंचकर घायल से जानकारी हासिल की।

Jammu Kashmir Terrorist Attack: सेना की चौकी पर आतंकी हमला, 5 जवान और एक पुलिस अफसर घायल, एक जवान शहीद

आरोपी की कराई जा रही तलाश: क्षेत्राधिकारी

क्षेत्राधिकारी डा.चारू द्विवेदी ने बताया कि घटना मंगलवार की रात की है। सेहुआ गांव में आयोजित शादी समारोह में नाच-गाने को लेकर गांव के ही दो युवकों में विवाद हो गया। इस दौरान सूरज ने जयप्रकाश को गोली मार दी। गोली कमर के पास लगी है। उसका उपचार जिला अस्पताल में कराया जा रहा है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है। राबटर्सगंज पुलिस मिली जानकारियों के आधार पर घटना की छानबीन के साथ ही आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। असलहा लाइसेंसी था या अवैध? इसकी भी जांच कराई जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story