×

Sonbhadra Crime News: छत्तीसगढ़ से सटे जंगल में मिला युवती का अर्धनग्न शव, एक महीने से थी लापता

Sonbhadra Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद सोनभद्र जिले के छत्तीसगढ़ से सटे जंगल में एक युवती का अर्धनग्न शव मिला है, बताया जा रहा है कि युवती एक महीने पहले से लापता थी।

Kaushlendra Pandey
Published on: 13 March 2022 9:17 AM GMT
Meerut Gang Rape: मेरठ में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता हरिद्वार से बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार
X

क्राइम न्यूज (कॉन्सेप्ट फोटो- न्यूजट्रैक) 

Sonbhadra Crime News: जनपद सोनभद्र (Sonbhadra News) में दुद्धी कोतवाली क्षेत्र (Duddhi Kotwali area) के भिसुर के जंगल में रविवार की दोपहर एक युवती का शव अर्धनग्न हालत में पाए जाने से सनसनी फैल गई। जंगल के जिस हिस्से में युवती का शव (dead body Found) पाया गया, वह इलाका छत्तीसगढ़ की सीमा से सटा हुआ है। वह एक महीने पहले से लापता थी।

चरवाहों के जरिए मिली सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (community health center) सूची भेज दिया। युवती किन हालातों में जंगल में पहुंची, उसकी मौत कैसे हुई? इसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मृतका को मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है। वहीं, मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

चरवाहों ने देखा 20 वर्षीय युवती का शव

बताते हैं कि रविवार की दोपहर मवेशियों को लेकर कुछ चरवाहे छत्तीसगढ़ से सटे अमवार इलाके (Amwar locality) के भिसुर के जंगल में गए तो वहां 20 वर्षीय युवती का अर्धनग्न हालत में शव पड़ा देख सन्न रह गए। चरवाहों ने भागकर इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों के जरिए मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के आधार पर पहुंची पुलिस (UP Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जिस जगह शव मिला उस इलाके से सड़क की दूरी लगभग तीन किलोमीटर बताई जा रही है। युवती खुद चलकर यहां आई या किसी द्वारा उसे यहां लाया गया या फिर उसका शव लाकर यहां फेंक दिया गया..., इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

पुलिस ने मृतका की पहचान कर ली है

मौत को कारणों को लेकर पुलिस अभी कुछ कहने से बच रही है। इसकी सही वजह जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। वहीं युवती को मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है। उधर, करीब घंटे भर की मेहनत के बाद पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने में कामयाबी पा ली। मृतका की पहचान मूड़ीसेमर गांव निवासी चंद्रमा की पुत्री मालती के रूप में की गई है। इसकी जानकारी पाकर परिवार के लोग भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे हुए हैं। विंढमगंज से करीब 35 किलोमीटर दूरी पर शव मिलने को लेकर भी चर्चाएं बनी हुई हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story