×

पत्रकार विवाद में राजनीति: अखिलेश ने यूपी सरकार पर कंसा तंज, पोस्टर वाॅर का एलान

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्रकारों की पिटाई के मामले में उनके खिलाफ केस दर्ज होने के बाद सरकार को आड़े हाथों लिया है।

Shivani
Published on: 13 March 2021 5:28 PM GMT
पत्रकार विवाद में राजनीति: अखिलेश ने यूपी सरकार पर कंसा तंज, पोस्टर वाॅर का एलान
X
जनता का आक्रोश BJP को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाकर ही शांत होगा: अखिलेश

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में अखिलेश यादव की प्रेस वार्ता के दौरान उनके सुरक्षाकर्मियों और मीडिया प्रतिनिधियों के बीच हुए बवाल के बाद मामला सियासी होता जा रहा है। मीडिया से हुई हाथापाई के मामले में आज मुरादाबाद में अखिलेश यादव पर नामजद एफआईआर दर्ज की गयी। जिसके बाद अखिलेश ने योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला।

मुकदमा दर्ज होने पर अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना

दरअसल, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उनके खिलाफ केस दर्ज होने के बाद सरकार को आड़े हाथों लिया है। अखिलेश का आरोप है कि भाजपा सरकार उनके खिलाफ इस तरह के केस दर्ज करवा कर अपनी हताशा को जाहिर कर रही है। अखिलेश ने ट्वीट किया, ' यूपी की भाजपा सरकार ने मेरे ख़िलाफ़ जो एफ़आईआर लिखवाई है, जनहित में उसकी प्रति प्रदेश के हर नागरिक के सूचनार्थ यहाँ प्रकाशित कर रहे हैं।' इसके साथ उन्होंने एफआईआर की कॉपी भी शेयर की।



ये भी पढ़ेँ- अखिलेश पर FIR: मुरादाबाद में पत्रकारों से मारपीट का मामला गर्माया, केस दर्ज

अखिलेश बोले हारी हुई भाजपा की हताशा दिखने लगी

सपा प्रमुख में आगे लिखा, 'अगर आवश्यकता पड़ी तो राजधानी लखनऊ में होर्डिंग भी लगवा देंगे। ये एफ़आईआर हारती हुई भाजपा की हताशा का प्रतीक है।' अपने इस बयान से अखिलेश ने साफ कर दिया कि वे सरकार के दबाव में आने वाले नहीं और न ही मुकदमे से डरने वाले हैं।

बता दें कि अखिलेश के इस पलटवार की बड़ी वजह ये भी है कि भले ही उन पर केस इंडियन प्रेस अलाइवनेश एसोशिएशन ने दर्ज कराई हो लेकिन मारपीट में जिस पत्रकार का नाम सामने आ रहा है, उसके भाजपा से कनेक्शन जोड़े जा रहे है।

केशव प्रसाद मौर्या बोले- सपा का असली चेहरा सामने

वहीं इस घटना के बाद भाजपा के कई मंत्रियों और नेताओं ने अखिलेश की आलोचना की। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने ट्वीट किया कि पत्रकारों के साथ मार पीट से सपा का असली चेहरा सामने आया घटना की कड़े शब्दों में निन्दा करता हूँ।



कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने कहा सपा को गुंडों की पार्टी

इसके अलावा कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने समाजवादी पार्टी की सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी गुंडों की पार्टी है। जो मुख्यमंत्री द्वारा सदन में कहा गया था कि लाल टोपी वाले गुंडे हैं। उन्होंने मुरादाबाद में पत्रकारों के साथ अभद्रता करके यह प्रदर्शित कर दिया है कि समाजवादी पार्टी गुंडों की पार्टी है।

https://newstrack.com/video/newstrackf5/minister-brijesh-pathak-lashes-out-at-akhilesh-yadav-yogi-government-stands-with-journalists-799417.html

इसके पहले यूपी सरकार में मंत्री बृजेश पाठक ने भी अखिलेश यादव की प्रेस वार्ता में पत्रकारों से मारपीट का मामला उठाते हुए बयान जारी किया था और सपा को जमकर खरी खोटी सुनाई थी।

Shivani

Shivani

Next Story