×

Ayodhya: अयोध्या में शिक्षिका की हत्या पर अखिलेश ने सरकार को घेरा, बोले- भाजपा राज में शिक्षक निशाने पर

Ayodhya: अयोध्या में दिनदहाड़े हुई शिक्षिका सुप्रिया वर्मा की हत्या पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के राज में शिक्षक सरकार और अपराधियों दोनों के निशाने पर हैं।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 1 Jun 2022 3:09 PM GMT
SP Chief Akhilesh Yadav surrounded Yogi government on murder of teacher in Ayodhya News Today
X

अयोध्या में शिक्षिका की हत्या पर अखिलेश ने सरकार को घेरा।

Ayodhya: धर्मनगरी अयोध्या में दिनदहाड़े हुई शिक्षिका सुप्रिया वर्मा की हत्या पर सपा प्रमुख ने बीजेपी सरकार (BJP Government) पर हमला बोला है। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट कर कहा कि 'अयोध्या में दिनदहाड़े गर्भवती शिक्षिका की चाकुओं से गोदकर की गयी हत्या का समाचार दुखद है। श्रद्धांजलि ! अयोध्या में जगह-जगह सुरक्षा बलों की उपस्थिति के बाद भी ऐसी हत्या, शासन-प्रशासन को अपराधियों की खुली चुनौती है। भाजपा के राज में शिक्षक सरकार और अपराधियों दोनों के निशाने पर हैं।

क्या है पूरी घटना?

बता दें बुधवार को सीएम योगी (CM Yogi) और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) अयोध्या के दौरे पर थे। प्रशासन और पुलिस के सभी बड़े अफसर अयोध्या में ही उसी वक्त अयोध्या कोतवाली के श्रीरामपुरम कॉलोनी में एक महिला शिक्षिका की घर में घुसकर बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। जिस वक्त बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया शिक्षिका घर पर अकेली थी। उनके पति और मां एटीएम से पैसा निकालने गए थे। जब वापस लौटकर आए तो देखा शिक्षिका खून से लथपथ फर्स पर पड़ी थी। पति तुरंत दर्शन नगर मेडिकल कॉलेज लेकर उन्हें पहुंचे जहां डॉक्टरों ने सुप्रिया को मृत घोषित कर दिया। शिक्षिका के शरीर में चाकुओं के कई निशान मिले हैं।

पति-पत्नी दोनों थे शिक्षक

जानकारी के मुताबिक मृतक शिक्षिका सुप्रिया वर्मा (Deceased teacher Supriya Verma) अयोध्या के बीकापुर स्थित प्राथमिक विद्यालय असकरनपुर में तैनात थीं। उनके पति उमेश वर्मा भी प्राथमिक विद्यालय कोछा बाजार में अध्यापक हैं। जो अंबेडकरनगर जिले के पाठनपुर अतरौली जलालपुर के मूल निवासी हैं। उमेश यहां देवकाली बुधिराम का पुरवा में रहते हैं। सुप्रिया का मायका श्रीरामपुरम कालोनी में है, जहां भवन निर्माण का कार्य चल रहा है। बुधवार को उमेश अपनी गर्भवती पत्नी सुप्रिया को लेकर श्रीरामपुरम कालोनी गए थे। सास को लेकर बैंक जाना था इसलिए सुप्रिया को मायके के निर्माणाधीन मकान में ही छोड़ दिया। जब वह लौटकर आए तो पत्नी लहूलुहान हालत में मिली।

पुलिस अधिकारियों नेे मौके पर पहुंच कर की पूरी घटना की पड़ताल

वहीं, घटना की सूचना पर एसएसपी शैलेश पांडेय, एसपी सिटी विजयपाल सिंह ने मौके पर पहुंच कर पूरी घटना की पड़ताल की। उनका कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया जा रहा है। हर एंगल से जांच की जा रही है, परिवार की तरफ से किसी से कोई रंजिश की भी बात सामने नहीं आई है। जल्द ही पूरी घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story