×

अखिलेश यादव का BJP पर हमला, कहा- 'भाजपा के शासन में दुशासन की कमी नहीं'

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी की नाकामियों को देखकर इस बार यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी।

Rahul Singh Rajpoot
Written By Rahul Singh RajpootNewstrack Network
Published on: 18 July 2021 1:15 PM GMT
अखिलेश यादव का BJP पर हमला, कहा- ‘भाजपा के शासन में दुशासन की कमी नहीं’
X

बुनकरों से मिलते अखिलेश यादव, सोशल मीडिया

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और नेताओं की बैठकों का दौरा शुरू हो चुका है। बीजेपी, कांग्रेस, एसपी, बीएसपी चारों प्रमुख दल अपनी-अपनी तैयारियों में लग गए हैं। समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव भी हर रोज अपने पार्टी के नेताओं के साथ बैठक चुनाव तैयारी की समीक्षा कर आगे की रणनीति तय करते हैं। इसी क्रम आज (रविवार) को उन्होंने प्रदेश कार्यालय पर नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। कार्यकर्ताओं से मिलकर अखिलेश यादव दिल्ली रवाना हो गए वह सोमवार से शुरू हो रहे मॉनसून सत्र में हिस्सा लेंगे।

बीजेपी पर हमलावर अखिलेश यादव

सपा प्रमुख अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव लगातार नेताओं के साथ मंथन कर रहे हैं। इसी के साथ अखिलेश बीजेपी सरकार पर हमलावर रुख भी अख्तियार किया हुआ है। उन्होंने साफ कर दिया कि वह अपने काम जनता के बीच लेकर जाएंगे और बीजेपी की नाकामियों को देखकर इस बार यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी।

कानपुर की घटना पर सरकार को घेरा

वहीं कानपुर देहात में महिला को सरेराह गिराकर दारोगा द्वारा पीटने के मामले में अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट किया उप्र में भाजपा सरकार के कृपापात्र बने कुछ पुलिसकर्मियों के दुर्व्यवहार से प्रदेश की समस्त पुलिस की छवि धूमिल होती है। भाजपा के शासन में दुशासन की कमी नहीं। घोर निंदनीय!

बुनकरों के साथ की बैठक

बता दें 17 जुली को अखिलेश यादव ने बुनकरों के साथ पार्टी कार्यालय पर बैठक की थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश-प्रदेश की अर्थव्यवस्था में बुनकरों की महत्वपूर्ण सहभागिता है। समाजवादी पार्टी हमेशा बुनकरों के साथ रही है, लेकिन भाजपा ने उनके साथ अन्याय किया है। उसे गरीबों, बुनकरों की फिक्र नहीं, वह बड़े पूंजीपतियों की पक्षधर है। समाजवादी सरकार ने बुनकरों को फ्लैट रेट पर बिजली दी थी, भाजपा ने महंगी कर दी। महंगाई ने बुनकरों की आजीविका पर आघात किया है। उनका व्यापार चौपट हो गया है।

Rahul Singh Rajpoot

Rahul Singh Rajpoot

Next Story