×

मुलायम पर बड़ी खबर: अस्पताल में हालत ऐसी, दिल्ली रवानगी, नहीं लौटेंगे लखनऊ

समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और संरक्षक मुलायम सिंह यादव हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनके साथ ही पत्नी साधना गुप्ता भी संक्रमित थीं।

Shivani
Published on: 24 Oct 2020 4:14 AM GMT
मुलायम पर बड़ी खबर: अस्पताल में हालत ऐसी, दिल्ली रवानगी, नहीं लौटेंगे लखनऊ
X

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व यूपी सीएम मुलायम सिंह यादव को लेकर बड़ी खबर आ रही है। पिछले दिनों कोरोना से संक्रमित होने के बाद गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती मुलायम आज अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे। मिली जानकारी के मुताबिक, मुलायम यादव अब स्वस्थ हैं, ऐसे में अस्पताल से उन्हें छुट्टी मिल जायेगी, लेकिन वे फ़िलहाल दिल्ली में ही रहेंगे और अभी लखनऊ नहीं लौटेंगे।

मुलायम सिंह यादव स्वास्थ्य, आज होंगे डिस्चार्ज

दरअसल, समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और संरक्षक मुलायम सिंह यादव हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनके साथ ही पत्नी साधना गुप्ता भी संक्रमित थी। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुलायम सिंह यादव को इलाज के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां वे डॉक्टरों की निगरानी में थे।

ये भी पढ़ेंः सीएम का बेटा फंसा: ED दागेगी सवाल पर सवाल, समन के बाद गरमाई सियासत

दिल्ली में ही रहेंगे मुलायम, लखनऊ वापसी नहीं

मुलायम के बिगड़े स्वास्थ्य की जानकारी के बाद सपा कार्यकर्ता और मुलायम समर्थक हवन पूजा कर रहे थे और उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे। इसी बीच जानकारी मिली कि अब मुलायम स्वस्थ हैं और उन्हें शनिवार यानी आज अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जायेगा। बताया जा रहा है कि डिस्चार्ज होने के बाद भी वह लखनऊ नहीं लौटेंगे। फ़िलहाल मुलायम अपने दिल्ली स्थित आवास पर 15 दिन तक आराम करेंगे।

यूपी उपचुनाव से दूर रहेंगे मुलायम

मुलायम के दिल्ली में ही रहने को लेकर ये भी स्पष्ट हो गया है कि यूपी में 7 विधानसभा सीटों होने वाले उपचुनाव में मुलायम सिंह यादव की दूरी बनी रहेगी। वे सपा के प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। हालाँकि सपा की स्टार प्रचारकों की सूची हाल ही में जारी हुई थीं, इसमें मुलायम की तबियत खराब होने के बाद भी उनका नाम लिस्ट में शामिल था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story