×

पंचायत चुनाव से पहले SP सख्त, गड़बड़ी करने वालों को दी चुनौती

एसपी साहब ने ग्रामीण इलाके में गड़बड़ी फैलाने और नियमों का उल्लंघन करने वालों को खुली चेतावनी दी।

Shraddha
Published By ShraddhaReport By Bobby Goswami
Published on: 12 April 2021 1:29 PM GMT (Updated on: 12 April 2021 3:22 PM GMT)
पंचायत चुनाव से पहले SP सख्त, गड़बड़ी करने वालों को दी चुनौती
X

गाजियाबाद के एसपी ने दी खुली चुनौती

गाजियाबाद : गाजियाबाद के एसपी देहात इरज राजा ने चुनाव प्रचार के नाम पर गड़बड़ी करने वालों को खुली चेतावनी दी है। उन्होंने ग्रामीण इलाके में घोषणा करके कहा है, ऐसा इलाज करेंगे कि,मिठाई खाने लायक नहीं रहोगे। मामला ग्राम पंचायत चुनाव से जुड़ा हुआ है। दरअसल एसपी साहब को लगातार सूचना मिल रही है, कि चुनाव में गड़बड़ी की कोशिश करने वाले लोग मिठाई लड्डू और नोट बांट रहे हैं।

इसी कड़ी में एसपी साहब गांव गांव जाकर जायजा ले रहे हैं। आज जब एसपी साहब एक ग्रामीण इलाके में पहुंचे,तो उन्होंने गड़बड़ी फैलाने, और नियमों का उल्लंघन करने वालों को खुली चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि अगर हमें किसी गड़बड़ी की सूचना मिली,तो बढ़िया वाला सबक सिखाएंगे।

2 दिन पहले पकड़े से मिठाई बांटते हुए समर्थक

आपको बता दें,गाजियाबाद में 2 दिन पहले लोनी इलाके में 2 प्रत्याशियों के समर्थकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। सभी समर्थक इलाके में दूध,मिठाई,जलेबी बांट रहे थे। इसके बाद लोगों ने हंगामा भी किया था। लेकिन पुलिस अधिकारियों ने साफ कर दिया था कि चुनाव में आचार संहिता का उल्लंघन या किसी भी तरह की गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। एसपी देहात का कहना है कि इस तरह की खबरें उन्हें लगातार मिल रही है। उन्हें रात के समय फोन भी आ रहे हैं कि इलाकों में मिठाई नोट बांटे जा रहे हैं।

गाजियाबाद के एसपी साहब का वीडियो हो रहा वायरल

एसपी देहात इरज राजा ने जब से गाजियाबाद में ग्रामीण क्षेत्र का कार्यभार संभाला है, तब से वह लगातार एक्शन में है। हाल के दिनों में उन्होंने अवैध शराब की कई फैक्ट्रियों का भंडाफोड़ किया। यही नहीं उन्होंने आबकारी विभाग के भ्रष्ट कॉन्स्टेबल को रंगे हाथ पकड़ कर जेल भिजवाया। लगातार वह गांव गांव जाकर ग्रामीण क्षेत्र में मीटिंग कर रहे हैं।

गाजियाबाद के एसपी ने दी खुली चुनौती

एसपी की पूरी कोशिश शांतिपूर्ण तरीके से ग्राम पंचायत चुनाव निपट सके

उन्होंने अपना सूचना तंत्र कम समय में काफी ज्यादा मजबूत कर लिया है। इसी मजबूत सूचना तंत्र से उन्हें लगातार जल्दी शिकायतें मिल जाती हैं। जाहिर है एसपी साहब पूरी कोशिश कर रहे हैं कि शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से ग्राम पंचायत चुनाव निपट सके। लेकिन इस बीच आ रही खबरें कहीं ना कहीं उनकी चिंता बढ़ाती हैं। ऐसे में उनका यह चेतावनी भरा अंदाज इस बात को भी दर्शाता है कि वह जरा सी भी कमी या लापरवाही बर्दाश्त नहीं करेंगे।इसलिए उन्होंने अपने महकमे के लोगों को भी निष्पक्षता को प्राथमिकता देते हुए काम करने के आदेश दिए हैं। उनके चेतावनी भरे शब्दों के बाद गड़बड़ी फैलाने वालों को समझ लेना चाहिए,कि एसपी साहब ऐसे लोगों को उनके अंजाम तक पहुंचाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

पचांयत चुनाव से पहले SP सख्त, गड़बड़ी करने वालों को दी चुनौती

Shraddha

Shraddha

Next Story