×

Barabanki News: मुलायम सिंह यादव की श्रद्धांजलि सभा में बोले गोप, सुभाष चंद्र बोस के बाद दूसरा बड़ा नाम नेताजी का

Barabanki News: बाराबंकी जिले में आज समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 21 Oct 2022 8:35 AM GMT
Tribute meeting of Mulayam Singh Yadav
X

मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देते हुए

Barabanki News: बाराबंकी जिले में आज समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसमें मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने सभी दलों के नेता पहुंचे। वहीं इस मौके पर सपा नेता और अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे अरविंद सिंह गोप ने कहा कि सुभाष चंद्र बोस के बाद अगर कोई नेता जी के नाम से जाना जाता था तो वह थे मुलायम सिंह यादव। उन्होंने कहा कि हम लोगों ने अपना अभिभावक खो दिया है, लेकिन नेता जी हम सभी के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी।

अरविंद सिंह गोप ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता के लिये यह बहुत बड़ा सदमा और दुख का समय है। मुलायम सिंह यादव हम लोगों के अभिभावक थे। हम लोग जो भी हैं केवल उन्हीं की बदौलत हैं। आज हम सब अपने नेता को खोकर बहुत ज्यादा दुखी हैं। हमारी ईश्वर से यही प्रार्थना है कि नेताजी की आत्मा को शांति मिले और समाजवादी पार्टी परिवार इस सदमे को बर्दाश्त करे। नेताजी हमारे लिये हमेशा अमर रहेंगे।


बांदा में संघर्ष के अतुल्य 82 वर्ष सबके नेताजी स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव जी की शोक सभा में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने मुलायम सिंह के चित्र में माल्यार्पण कर पुष्पांजलि करके श्रद्धांजलि दी है। इस मौके में जिलाध्यक्ष विजय करण यादव पूर्व जिलाध्यक्ष शमीम भादवी हसन सिद्दीकी इमरान अली राजू पीयूष गुप्ता नीलम गुप्ता प्रदीप निगम लाला प्रदीप निगम लाला ओम नारायण त्रिपाठी विदित उपस्थित रहे। समाजवादी पार्टी कार्यालय में शोकसभा आयोजित हुई।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story