आजम का स्वामी प्रसाद पर तंज, कहा- सैफई से शाहजहांपुर के अखाड़े में जा गिरे

राज्य के संसदीय कार्यमंत्री आजम खान ने सोमवार को विधानभवन के टंडन हाल में विधानसभा की 25 साल की कार्यवाहियों के डिजिटलीकरण के शुभारंभ के मौके पर कहा कि बीएसपी से बीजेपी में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्या पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने ऐसी कलाबाजी लगाई है कि सैफई के अखाड़े से शाहजहांपुर के अखाड़े में जा गिरे।

Published by tiwarishalini Published: August 22, 2016 | 8:29 pm
Modified: August 23, 2016 | 6:54 am

लखनऊ: राज्य के संसदीय कार्यमंत्री आजम खान ने सोमवार को विधानभवन के टंडन हाल में विधानसभा की 25 साल की कार्यवाहियों के डिजिटलीकरण के शुभारंभ के मौके पर कहा कि बीएसपी से बीजेपी में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्या पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने ऐसी कलाबाजी लगाई है कि सैफई के अखाड़े से शाहजहांपुर के अखाड़े में जा गिरे।

आजम ने बीजेपी नेता सुरेश खन्ना पर भी ली चुटकी
आजम खान ने कहा कि विधानमंडल दल के नेता सुरेश खन्ना की तारीफ करते हुए कहा कि यह दिल के अच्छे आदमी हैं लेकिन जब दिल्ली का झंडा दिखाई देता है तो उनकी जुबान लड़खड़ा जाती है।

यह भी पढ़ें … यूपी विधानसभा चुनाव से पहले ABP न्यूज ने किया 403 सीटों पर सर्वे

बीजेपी नेता सुरेश खन्ना की चुटकी लेते हुए आजम खान ने मौर्या की तरफ इशारा करते हुए कहा कि अब मजबूत आवाज वाले एक और नेता आपके दल में आ गए हैं। खैर मनाइए अपनी कुर्सी की। अब आपके सामने बड़ी चुनौती है।

यह भी पढ़ें … डिजिटाइज हुई यूपी विधानसभा, एक क्लिक पर आएगी 25 साल की कार्यवाही

और क्या कहा आजम खान ने ?
-आजम खान ने विधानसभा की 25 साल की कार्यवाहियों के डिजिटलीकरण होने पर कहा कि इससे राजनीति में जो गिरावट आई है। उसे दर्शाया जा सकेगा।
-जब हम सदन में होते हैं और बाहर क्या कहते हैं। हमारे अपने काम करने के तरीकों को भी दर्शया जा सकेगा।
-डिजिटलीकरण होने से आम आदमी देख सकेगा कि सदन के अंदर और बाहर नेता का आचरण कैसा है।
-जिन लोगों पर हम बड़ा भरोसा करते हैं सोचते हैं कि यह हमारे समाज के लिए असेट हैं लेकिन रातों रात जब उनकी सोच सेकुलरिज्म से हटकर कहीं और चली जाती है।
-इससे उन लोगों का नकाब हटेगा, कलई खुलेगी।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App