×

बाइक सवार बदमाशों ने सपा नेता को गोलियों से भूना, मौके पर ही मौत

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में सपा नेता की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के शाहगंज जौनपुर मार्ग पर खानपुर गांव के पास तीन बाइक सवार छह नकाबपोश बदमाशों ने स्कॉर्पियो से जा रहे सपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी।

Dharmendra kumar
Published on: 31 May 2019 9:47 AM GMT
बाइक सवार बदमाशों ने सपा नेता को गोलियों से भूना, मौके पर ही मौत
X

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में सपा नेता की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के शाहगंज जौनपुर मार्ग पर खानपुर गांव के पास तीन बाइक सवार छह नकाबपोश बदमाशों ने स्कॉर्पियो से जा रहे सपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे फरार हो गए।

उड़ली गांव निवासी सपा नेता व ठेकेदार लालजी यादव शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे अपनी स्कार्पियो से जौनपुर शहर की तरफ जा रहे थे। शाहगंज-जौनपुर मार्ग पर खानपुर स्थित मां दुर्गा जी कालेज के सामने बने ब्रेकर पर लालजी ने अपनी गाड़ी की रफ्तार धीमी किया। तभी पीछे से तीन बाइक पर सवार छह नकाबपोश बदमाश पहुंचे और ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें...बड़े इमामबाड़े और टीले वाली मज्जिद पर अलविदा की नमाज अता करते शिया-सुन्नी समुदाय के लोग

प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं स्कॉर्पियो धीमी होते ही बाइक सवार छह नकाबपोश बदमाश पहुंचे तीन बदमाश बाइक पर ही बैठे थे और तीन ने उतरकर लगातार गोलियां चलाई, जब उन्हें एहसास हो गया कि मौत हो चुकी है तब वे फरार हो गए। मामले की जानकारी होते ही एसएचओ रमेश कुमार यादव मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। कंट्रोल रूम को सूचना देकर अपराधियों की धरपकड़ में पुलिस लगी।

यह भी पढ़ें...इन सांसदों के अरमानों पर फिरा पानी, मोदी मंत्रिमंडल में नहीं मिली जगह

फिलहाल बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला। लालजी यादव पर हत्या समेत कई अपराधिक मुकदमा दर्ज हैं। सपा सरकार में जिले के एक पूर्व कैबिनेट मंत्री के खास बनकर निर्माणधीन मेडिकल कालेज में ठेकेदारी भी कर रहा था। जिस पर प्रोजेक्ट मैनेजर ने धमकी देने की तहरीर दी थी। थाना पुलिस ने राजनीतिक रसूख के चलते मामले में सुलह-समझौता करा दिया था।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story