×

सपा नेता मनोज सिंह काका ने टॉपर को किया सम्मानित, टेबलेट देकर बढ़ाया उत्साह

समाजवादी के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज सिंह काका ने चंदौली जिल के सकलडीहा कस्बे के भास्कर उपाध्याय को इंटरमीडिएट की परीक्षा में टॉप करने पर सम्मानित किया।

Shivani
Published on: 11 July 2020 6:52 AM GMT
सपा नेता मनोज सिंह काका ने टॉपर को किया सम्मानित, टेबलेट देकर बढ़ाया उत्साह
X

चंदौली: समाजवादी पार्टी छात्रों को प्रोत्साहित करने में हमेशा आगे रही हो। चाहे बात अखिलेश सरकार में लाखों छात्रों को लैपटॉप देने की हो या फिर स्कॉलरशिप और सम्मान निधि देकर बढ़ावा देने की। इसी कड़ी में हाल ही में यूपी बोर्ड परीक्षा परिणाम जारी होने के बाद प्रदेश के चंदौली जिले से टॉपर रहे भास्कर उपाध्याय सकलडीहा का सपा नेता मनोज सिंह काका ने उत्साहवर्धन किया और जिले का नाम रोशन करने व भविष्य में और मेहनत से आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हुए टेबलेट उपहार के तौर पर दिया।

सपा के पूर्व प्रवक्ता मनोज काका ने टॉपर को किया सम्मानित

दरअसल, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जिले के टॉपर छात्रों को सम्मानित करने का निर्णय लिया है। इसी कड़ी में शुक्रवार को समाजवादी के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज सिंह काका ने चंदौली जिल के सकलडीहा कस्बे के भास्कर उपाध्याय को इंटरमीडिएट की परीक्षा में टॉप करने पर सम्मानित किया।



टॉपर छात्र को टेबलेट देकर बढ़ाया उत्साह

सपा नेता मनोज सिंह काका ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पहल पर भास्कर उपाध्यय से मिलने पहुंचे और टॉपर छात्र की हौसला अफजाई की। इस दौरान उन्होंने भास्कर को टेबलेट दिया और भविष्य के लिए शुभकामाएं दी। इस दौरान उन्होंने एलान किया कि किसी भी क्षेत्र या वर्ग का छात्र जिले का नाम रोशन करेगा, तो उसे सपा की ओर से सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि ये हमारा गौरव है कि हमारे बच्चे आगे बढ़ रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः UP PCS: अभ्यर्थी ध्यान दें, बदल गई हैं इंटरव्यू की तारीखें

भास्कर उपाध्याय ने इंटरमीडिएट की परीक्षा में किया टॉप

बता दें कि भास्कर ने सकलडीहा से ही हाईस्कूल की पढ़ाई की थी और जिले में टॉप किया था, वहीं इस बार इंटरमीडिएट की परीक्षा में भास्कर ने 92 फीसदी अंक हासिल कर जिले का नाम रौशन किया। सपा नेता से मिले सम्मान के बाद भाष्कर और उसके परिवार की ख़ुशी दोगुनी हो गयीं। भाष्कर ने बताया कि वह आगे IIT ज्वाइन करके बड़ा इंजीनियर बनना चाहता है, जिससे वह देश की सेवा कर सके।

छात्र के सम्मान कार्यक्रम के मौके पर अजय गुप्ता, विनय पांडे, सतीश राजभर, केपी यादव, बलवीर यादव और नरेंद्र नागर आदि मौजूद रहे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story