×

Raebareli News: जेल मे बंद सपा नेता आरपी यादव को सुल्तानपुर जेल में किया गया शिफ्ट, शिवपाल यादव ने ट्वीट कर बताया दुर्भाग्यपूर्ण

Raebareli News: सपा नेता और रायबरेली सदर से प्रत्याशी रहे आरपी यादव को सुल्तानपुर जेल शिफ्ट किये जाने पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने ट्वीट कर इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया

Narendra Singh
Published on: 9 Feb 2023 12:08 PM GMT
Jailed SP leader RP Yadav was shifted to Sultanpur Jail, Shivpal Yadav tweeted that it was unfortunate
X

रायबरेली: जेल मे बंद सपा नेता आरपी यादव को सुल्तानपुर जेल में किया गया शिफ्ट, शिवपाल यादव ने ट्वीट कर बताया दुर्भाग्यपूर्ण

Raebareli News: सपा नेता और रायबरेली सदर से प्रत्याशी रहे आरपी यादव को सुल्तानपुर जेल शिफ्ट किये जाने पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने ट्वीट कर इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा है कि मेरा उनसे जेल में मिलने का आग्रह करने के बावजूद सुल्तानपुर जेल हस्तांतरित कर दिया जो अलोकतांत्रिक है।

शिवपाल यादव कल शुक्रवार को जेल में आरपी यादव से मिलने वाले थे। इसके लिए एक दिन पहले उन्होंने जिला प्रशासन को सूचित करते हुए डीएम को चिट्ठी भी भेजी थी। शादी समारोह में शामिल होने आज प्रयागराज पहुंचे शिवपाल यादव कल शुक्रवार को लखनऊ वापसी के दौरान रायबरेली जेल में आरपी यादव से मिलना था।

आज प्रयागराज जाते समय रायबरेली के त्रिपुला चौराहे पर हुए स्वागत समारोह के दौरान आरपी यादव को शिफ्ट किये जाने के बाबत कोई जवाब नहीं दिया लेकिन तीन घंटे बाद प्रयागराज पहुंचते ही उन्होंने ट्वीट कर इस पर नाराजगी जता दी।

सुल्तानपुर जेल शिफ्ट करने पर शिवपाल यादव ने ट्विट कर बताया दुर्भाग्यपूर्ण

शिवपाल यादव लखनऊ से चलकर प्रयागराज जाते समय रायबरेली की सीमा पर त्रिपुला चौराहे के पास सपा कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त स्वागत किया स्वागत के दौरान मीडिया द्वारा सवाल करने पर शिवपाल यादव ने यह कहते हुए टाल दिया कि हम कल आएंगे और कल बात करेंगे आरपी यादव के सुल्तानपुर जेल शिफ्ट करने पर शिवपाल यादव ने कुछ नहीं बोलने के बाद अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी बात लिख डाली।


रायबरेली में चर्चित आदित्य हत्या कांड के आरोपी पूर्व जिला अध्यक्ष वह विधानसभा प्रत्याशी आरपी यादव अभी कुछ दिन पहले ही रायबरेली पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर जिला जेल में शिफ्ट किया था जैसे ही शिवपाल यादव का एक पत्र रायबरेली जिला प्रशासन को प्राप्त होता है वैसे ही जिला प्रशासन के हाथ पैर फूल जाते हैं और आनन-फानन में आरपी यादव को रायबरेली जेल से सुल्तानपुर जेल शिफ्ट कर दिया जाता है।

भाजपा की यह दमनकारी नीति ज्यादा दिन चलने वाली नहीं

वही इस मामले पर रायबरेली के सपा के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने कड़ा रुख अपनाते हुए कहा कि भाजपा की यह दमनकारी नीति ज्यादा दिन चलने वाली नहीं है हमारे कार्यकर्ताओं को जिस तरीके से परेशान किया जा रहा है इसका जवाब जरूर मिलेगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story