×

शिवपाल यादव ने मजार पर टेका माथा, कहा- 'जो जहां से बधाई दे, स्‍वीकार है'

aman
By aman
Published on: 22 Jan 2018 8:34 AM GMT
शिवपाल यादव ने मजार पर टेका माथा, कहा- जो जहां से बधाई दे, स्‍वीकार है
X
शिवपाल यादव ने मजार पर टेका माथा, कहा- 'जो जहां से बधाई दे, स्‍वीकार है'

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के भाई और पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने सोमवार (22 जनवरी) को अपने जन्‍मदिन के मौके पर दादा मियां की मजार पर माथा टेका। इस दौरान वो थोड़ा भावुक दिखे। उन्‍होंने अपने भतीजे अखिलेश यादव द्वारा मीडिया के माध्‍यम से बधाई देने पर कहा, कि 'जो जहां से बधाई देना चाहे, दे सकता है। बहुत से लोग अपने-अपने तरीके से बधाई दे रहे हैं। सबकी बधाई स्‍वीकार है।'

पूर्व की समाजवादी सरकार में मंत्री शिवपाल यादव अपने 63 वें जन्‍मदिन पर आज दादा मियां की मजार पहुंचे थे। इस दौरान उन्‍होंने कहा, कि 'वह अपने हर जन्‍मदिन पर यहां आते हैं। उन्‍हें यहां से बहुत प्‍यार मिला है।' इस मौके पर शिवपाल यादव ने मजार पर माथा टेकने के बाद जेब से 2,000 रुपए के नोटों का एक बंडल निकालकर मजार के पास रखे दान पात्र में डाल दिया।

ये भी पढ़ें ...सुलह के आसार नहीं: मीडिया के जरिए अखिलेश ने दी चाचा शिवपाल को जन्मदिन की बधाई

पॉलिटिकल करियर के लिए पढ़ी गई दुआ

शिवपाल यादव के दादा मियां की मजार पर पहुंचते ही उनके समर्थकों ने माला और फूल देकर जोरदार स्‍वागत किया। इसके बाद वह मजार परिसर के प्रांगण में पहुंचे, जहां मीडिया से बातचीत की। इसके बाद उन्‍होंने मजार पर माथा टेका। वहां उनके लिए सूफी ने उनके पॉलिटिकल करियर के लिए दुआ मांगी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story