×

भाजपा में हैं सेंगर, चिन्‍मयानंद जैसे संस्‍कारी – सुनील सिंह साजन

भाजपा नेताओं की विवादित बयानबाजी पर सपा नेता सुनील सिंह साजन ने भाजपा पर करारा व्‍यंग्‍य किया है। उन्होने कहा कि भाजपा के विधायक जिस संस्‍कार की बात कर रहे हैं वह दिखाई भी दे रहा है।

Shivani
Published on: 4 Oct 2020 5:10 PM GMT
भाजपा में हैं सेंगर, चिन्‍मयानंद जैसे संस्‍कारी – सुनील सिंह साजन
X

लखनऊ। बलात्‍कार के मामलों से बचने के लिए बेटियों को संस्‍कार की शिक्षा की वकालत करने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के बयान पर समाजवादी पार्टी ने भाजपा को आडे हाथों लिया है। समाजवादी पार्टी के विधानपरिषद सदस्‍य सुनील सिंह साजन ने कहा कि भाजपा में पूर्व विधायक कुलदीप सेंगर और चिन्‍मयानंद जैसे संस्‍कारी नेता बैठे हुए हैं। भाजपा का यही संस्‍कार प्रेम है जो समाज और देश के लिए कलंक के समान है।

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह के बयान पर सपा का पलटवार

भारतीय जनता पार्टी के बलिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि बलात्‍कार पर नियंत्रण पाने के लिए बच्चियों और युवतियों को संस्‍कार की शिक्षा देनी होगी। लडकियां संस्‍कारित होंगी तो बलात्‍कार नहीं होंगे। उन्‍होंने खुद के शिक्षक होने का हवाला देते हुए कहा कि ऐसी शिक्षा दी जानी चाहिए जिससे लडकियां संस्‍कारवान हों तब बलात्‍कार नहीं होंगे।



सपा विधान परिषद सदस्‍य सुनील सिंह साजन ने BJP पर साधा निशाना

भाजपा के एक और नेता ने हाथरस की बेटी के चरित्र को लेकर भी सवाल खडे किए हैं। उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री से अपील की है कि हाथरस में मुआवजा और मदद दिया जाना उचित नहीं है। अगर ऐसी चरित्र वाली महिलाओं को मुआजवा दिया जाएगा तो समाज के धन की बर्बादी होगी।

ये भी पढ़ेंः मोदी बात मोदी-नवाज की गुप्त मीटिंग! पाकिस्तान के इमरान का गंदा खेल, जरा आप भी देखें

कुलदीप सेंगर और चिन्‍मयानंद का किया जिक्र

भाजपा नेताओं की ऐसी बयानबाजी पर सपा नेता सुनील सिंह साजन ने भाजपा पर करारा व्‍यंग्‍य किया है। उन्होने कहा कि भाजपा के विधायक जिस संस्‍कार की बात कर रहे हैं वह भाजपा में दिखाई भी दे रहा है। भाजपा ने अपने नेताओं को संस्‍कार की खूब शिक्षा दी है। यही वजह है कि उन्‍नाव के सामूहिक दुष्‍कर्म मामले में सजा पाए कुलदीप सेंगर और उनका परिवार आज भी भाजपा में शामिल हैं। जेल में बंद कुलदीप सेंगर से शिक्षा प्राप्‍त करने के लिए भाजपा के सांसद जेल के अंदर जाकर मुलाकात कर रहे हैं।

हाथरस में तैनात अधिकारियों के मोबाइल फोन के रिकार्ड निकाले जाएं

दुष्‍कर्म के आरोपी चिन्‍मयानंद आज भी भाजपा में बने हुए हैं। ऐसे संस्‍कारवान लोगों से ही भाजपा मजबूत हो रही है। उन्‍होंने कहा कि हाथरस की रेप पीडिता को भाजपा सरकार ने हर कदम पर न्‍याय से दूर रखा। आज सरकार वहां लोगों के मोबाइल फोन रिकार्ड कर रही है मेरा कहना है कि हाथरस में तैनात अधिकारियों के मोबाइल फोन के रिकार्ड निकाले जाएं।

ये भी पढ़ेंः राहुल-प्रियंका की मुसीबतें बढ़ी: 500 कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज, जानें पूरा मामला

पता लगाया जाए कि आधी रात के बाद किस अधिकारी ने फोन कर बेटी का शव जलाने का आदेश दिया है। ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जानी चाहिए। योगी सरकार हाथरस में पीडित परिवार की मदद करने वालों को ही प्रताडित कर रहा है। उन पर लाठी चलाई जा रही है।

अखिलेश तिवारी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story