×

Raebareli News: स्वामी प्रसाद मौर्य ने अब ब्राह्मण समाज पर उठाए सवाल, दलित कार्यकताओं ने किया समर्थन

Raebareli News: सपा एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य की फिर आई तीखी टिप्पड़ी, स्वामी प्रसाद मौर्य ने ब्राह्मण समाज पर सवाल उठाए। राम चरित मानस पर की गई टिप्पड़ी पर स्वामी ने कहा जाति विशेष के लोगो द्वारा ही किया जा रहा हमारा विरोध।

Narendra Singh
Published on: 25 Jan 2023 9:31 AM GMT (Updated on: 25 Jan 2023 11:26 AM GMT)
X

Swami prasad Maurya

Raebareli News: सपा एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य की फिर आई तीखी टिप्पड़ी, स्वामी प्रसाद मौर्य ने ब्राह्मण समाज पर उठाए सवाल, राम चरित मानस पर की गई टिप्पड़ी पर स्वामी ने कहा सिर्फ जाति विशेष के लोगो द्वारा ही किया जा रहा विरोध, एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने रायबरेली पहुचे थे स्वामी प्रसाद मौर्य, रामायण पर की गई टिप्पड़ी पर आज भी स्वामी प्रसाद मौर्य अडिग रहे।

स्वामी प्रसाद मौर्या के दौरे पर निजी कार्यक्रम में रायबरेली पहुंचे त्रिपुला चौराहे पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया स्वामी प्रसाद मौर्य का किया स्वागत में जिस का विरोध किया है वह एक जाति विशेष का रामचरितमानस को लेकर अपने बयान पर कायम रहे स्वामी प्रसाद मौर्य उन्होंने कहा की यह एक जाति विशेष का है पंडे पुजारियों का है इसके धंधे पर खतरा दिखाई दे रहा है इनको आभास हो गया है कि मौर्या के आवाहन पर दलित पिछड़े एक हो गए है। तो यह मंदिर आना बंद कर देंगे जिससे उनका धंधा का चढ़ावा और पेट पूजा बंद हो जाएगी उनका धंधा ठप हो जाएगा वही पागलो के तरह भूख रहे है।

शिवपाल के बयान पर बोले मौर्या

शिवपाल यादव के बयान पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने झाड़ा पल्ला और कहा कि शिवपाल यादव यादव द्वारा स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर पल्ला झाड़ने के मामले पर स्वामी ने कहा कि उन्होंने बिल्कुल सही कहा है मैंने अपना बयान देते समय ही कहा था। यह मेरा बयान है सत्ताधारी पार्टी के मंत्री विधायकों द्वारा स्वामी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मैंने किसी धर्म किसी के आराध्य मैं कोई टिप्पणी नहीं कर रहा हूं मैं सिर्फ धर्म के नाम पर दलितों पिछड़ों आदिवासियों और महिलाओं पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी का विरोध कर रहा हूं और उसको करता रहूंगा।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story