×

Etawah News: सपा का स्थापना दिवस आज, नेताओं ने की मुलायम सिंह के दीर्घायु की कामना, हुआ हवन पूजन

Etawah News: मुलायम सिंह यादव के दीर्घायु और अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए समर्थको ने भारी संख्या में इकट्ठा होकर तस्वीर रखकर पूजा पाठ कर हवन पूजन किया।

Sandeep Mishra
Published on: 4 Oct 2022 5:40 AM GMT
Havan for mulayam singh yadav
X

नेताओं ने की मुलायम सिंह के दीर्घायु की कामना (photo: social media )

Etawah News: सपा के आज स्थापना दिवस पर सैफई से लेकर मुलायम के प्रभाव वाले इलाकों में एक सन्नाटा छाया हुआ है।इस स्थापना दिवस के मौके पर लोग सैफई समेत अन्य स्थानों पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की ही कामना कर रहे हैं।

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के दीर्घायु और अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए उनके पैतृक गांव सैफई में मुलायम सिंह यादव के समर्थको ने भारी संख्या में इकट्ठा होकर तस्वीर रखकर पूजा पाठ कर हवन पूजन किया।

सैफई में स्थित हनुमान जी विशालकाय मूर्ति के सामने मुलायम समर्थको ने इकठ्ठा होकर मुलायम सिंह यादव की लंबी उम्र की कामना करते हुए पूजा पाठ कर हवन पूजन कर लंबी उम्र की कामना की।

सैफई के ग्राम प्रधान बाल्मिकी ने ने बताया कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने जीवन भर समाज के लोगो की भलाई के लिए संघर्ष किया है इसीलिए लोग उन्हें नेता जी के नाम से बुलाते है। उन्होंने बताया कि आज नेता जी अस्वस्थ्य होने की वजह से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती है जहां पर डॉक्टरों की निगरानी में उनका उपचार चल रहा है और उनके स्वस्थ्य होने की कामना करते हुए लोगो ने हवन पूजन किया है।

मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई अभयराम सिंह यादव ने बताया कि नेता जी अस्वस्थ्य है उनका उपचार गुरुग्राम के अस्पताल में चल रहा है। परिवार में छोटे भाई शिवपाल सिंह, पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव तेजप्रताप यादव अखिलेश यादव समेत परिवार के कई लोग अस्पताल में मौजूद है। वहां पर डॉक्टरों की टीम के द्वारा उनका उपचार चल रहा है उनके स्वस्थ्य होने और दीर्घायु होने की कामना करते हुए सैफई में लोगो ने हवन पूजन किया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story