TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

UP Nikay Chunav: सपा विधायक बोले- ‘वो कत्ल की रात होगी, जिसकी सुबह को वोट पड़ेंगे’

UP Nikay Chunav: उन्होंने कहा कि पूरे मंडल के अंदर खास तौर से मुरादाबाद के अंदर एक-एक हिन्दू-मुसलमान भाई जो सपा से प्यार करता है, अखिलेश यादव से प्यार करता, उसके दिल में साइकिल सुई और धागे से सिली हुई है। ऊपर वाले ने चाहा तो सपा का प्रत्याशी ही चुनाव जीतेगा। अपने भाषण में एक जोश पैदा करते हुए विधायक मुरादाबाद देहात हाजी नसीर कुरैशी ने पार्टी के समर्थन में नारेबाजी की।

Shahnawaz
Published on: 25 April 2023 12:20 PM GMT (Updated on: 25 April 2023 12:21 PM GMT)

UP Nikay Chunav Moradabad: सपा विधायक और बड़े मीट कारोबारी हाजी नासिर कुरैशी की आपत्तिजनक बयानबाजी सामने आई है। दरअसल, मुगलपुरा इलाके में सपा मेयर प्रत्याशी हाजी नईमी के कार्यालय के उदघाटन कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ था, जहां पर उदघाटन के बाद बारी-बारी से मंच से बोलने के लिए सपा के विधायक और दूसरे नेता पहुंच रहे थे। कुछ देर बाद मुरादाबाद देहात से विधायक और मुरादाबाद मंडल के बड़े मीट कारोबारी हाजी नासिर कुरैशी ने भी बोलना शुरू किया।

अपनी पार्टी के मेयर प्रत्याशी के बारे में सामने बैठे सपाईयों को समझाते रहे और फिर अचानक अपने व्यवसाय और अपनी पार्टी की छवि के अनुरूप बोलना शुरू कर दिया। मुरादाबाद देहात से विधायक और मुरादाबाद मंडल के बड़े मीट कारोबारी हाजी नासिर कुरैशी ने कहा कि आज अगर कोई ये सोच रहा है कि दो बार या तीन बार चुनाव लड़ा हुआ है। जो दूसरी पार्टी से हैं, उनसे जनता बात कर रही है और हमारी पार्टी का प्रत्याशी नया है, तो ये अभी की बात है। मतदान में अभी आठ दिन बचे हैं। ‘वो कत्ल की रात होगी, जिस दिन सुबह को वोट पड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि पूरे मंडल के अंदर खास तौर से मुरादाबाद के अंदर एक-एक हिन्दू-मुसलमान भाई जो सपा से प्यार करता है, अखिलेश यादव से प्यार करता, उसके दिल में साइकिल सुई और धागे से सिली हुई है। ऊपर वाले ने चाहा तो सपा का प्रत्याशी ही चुनाव जीतेगा। अपने भाषण में एक जोश पैदा करते हुए विधायक मुरादाबाद देहात हाजी नसीर कुरैशी ने पार्टी के समर्थन में नारेबाजी की। हालांकि, उनका कत्ल की रात वाला बयान लोगों के समझ नहीं आया। लोग अपने हिसाब से इसके सकारात्मक और नकारात्मक मतलब निकालकर तरह-तरह की चर्चाएं करते नजर आए।

Shahnawaz

Shahnawaz

Next Story