चली तबादला एक्सप्रेस: 6 थानेदार समेत 19 पुलिसकर्मी इधर से उधर, अपराध रोकने में रहे नाकाम

Baghpat News: जनपद में अपराध नियंत्रण नहीं होने पर एसपी ने कोतवाल समेत 19 पुलिसकर्मियों को इधर से उधर कर दिया है। एसपी बागपत का कहना है कि जो अपने कार्य को सही ढंग से पूरा नहीं करेगा, उस पर कार्रवाई होती रहेगी।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Deepak Kumar
Published on: 15 March 2022 12:26 PM GMT (Updated on: 15 March 2022 12:27 PM GMT)
Baghpat News SP Neeraj Kumar Jadoun transferred many police station 19 policemen including 6 SHOs
X

(Photo-Social Media) 

Baghpat News: जनपद में अपराध नियंत्रण नहीं होने पर एसपी ने कोतवाल समेत 19 पुलिसकर्मियों को इधर से उधर कर दिया है। कार्रवाई से बागपत जिले की पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। एसपी बागपत का कहना है कि जो अपने कार्य को सही ढंग से पूरा नहीं करेगा, उस पर कार्रवाई होती रहेगी।

आपको बता दें कि बागपत एसपी नीरज कुमार जादौन (Baghpat SP Neeraj Kumar Jadoun) ने क्राइम कंट्रोल (crime control) में नाकाम रहने पर बागपत इंस्पेक्टर को बदल दिया है। एसपी ने कोतवाल तपेश्वर सागर को अपराध शाखा भेज दिया है। चांदीनगर थाना इंस्पेक्टर ओमप्रकाश सिंह को बागपत शहर कोतवाली का प्रभारी बनाया गया है। इंस्पेक्टर बिनौली जनक सिंह को इंस्पेक्टर थाना चांदीनगर, डायल 112 प्रभारी देवेंद्र कुमार त्यागी को इंस्पेक्टर बिनौली, अपराध शाखा के इंस्पेक्टर ओमप्रकाश आर्य इंस्पेक्टर छपरौली, छपरौली एसओ विनोद कुमार को उप निरीक्षक मीडिया सेल प्रभारी के पद पर भेजा गया है।


यही नही थाना बालैनी के इंस्पेक्टर कौशलेंद्र सिंह को इंस्पेक्टर थाना दोघट, चुनाव सेल प्रभारी विरजा राम को इंस्पेक्टर थाना बालैनी बनाया है। मीडिया सेल प्रभारी राजवीर सिंह चौहान को 112 डॉयल प्रभारी, थाना दोघट इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह को अपराध शाखा, निरीक्षक अपराध थाना बड़ौत राजकुमार को पुलिस लाइन भेजा है।


इसके अलावा एसपी नीरज कुमार जादौन (Baghpat SP Neeraj Kumar Jadoun) ने महिला दारोगा सुमन को चौकी सरूरपुर से कोतवाली बागपत, पुलिस लाइन से दारोगा राजेन्द्र सिंह को प्रभारी चौकी सरूरपुर, संजय कुमार को बिनौली, कैलाश चंद को कोतवाली बड़ौत, कृपेन्द्र सिंह को बड़ौत, रजनीश कुमार को सिंघावली अहीर थाना भेजा है। दारोगा मुस्तफा हुसैन को सिंघावली अहीर से पुलिस लाइन व मुख्य आरक्षी मनवीर को चांदीनगर ललियाना चौकी से पुलिस लाइन भेजा गया है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story