TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

सपा कार्यकर्ताओं ने किया PM का पुतला फूंकने का प्रयास, झड़प के बाद लिए गए हिरासत में

aman
By aman
Published on: 11 Dec 2016 9:08 AM GMT
सपा कार्यकर्ताओं ने किया PM का पुतला फूंकने का प्रयास, झड़प के बाद लिए गए हिरासत में
X

बहराइच: छावनी चौराहे पर रविवार दोपहर समाजवादी पार्टी (सपा) कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला फूंकने का प्रयास किया। हलाकि वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने प्रदर्शनकारियों को रोका। इस दौरान पुलिस वालों और सपा कार्यकर्ताओं में जमकर झड़प हुई। पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया।

रैली स्थल पर कड़ी सुरक्षा

गौरतलब है कि बहराइच में रविवार को पीएम मोदी परिवर्तन रैली के तहत जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं। यहां भारी संख्या में बीजेपी समर्थक सभा स्थल पर जुटने लगे हैं। इस सबके बीच सपा समर्थक मोदी विरोध का कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाह रहे। उल्लेखनीय है कि पीएम की रैली के मद्देनजर बहराइच में भारी सुरक्षा-व्यवस्था लगाई गई है।

ये भी पढ़ें ...यूपी के बहराइच में पीएम मोदी की रैली आज, जनसभा को करेंगे संबोधित

पुतला दहन से पहले लिए गए हिरासत में

शहर के छावनी इलाके में समाजवादी छात्र सभा, समाजवादी लोहिया वाहिनी और मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांधकर पीएम मोदी का पुतला फूंकने का प्रयास किया। उसी दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों से सपा कार्यकर्ताओं से धक्का मुक्की की। लेकिन पुलिस ने पुतला फूंकने से पहले ही उन्हें हिरासत में ले लिया।

आगे की स्लाइड्स में देखें प्रदर्शन की कुछ तस्वीरें ...

सपा कार्यकर्ताओं ने किया PM के पुतला फूंकने का प्रयास, झड़प के बाद लिए गए हिरासत में

सपा कार्यकर्ताओं ने किया PM के पुतला फूंकने का प्रयास, झड़प के बाद लिए गए हिरासत में

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story