×

अयोध्या पहुंचे अखिलेश यादव, रामलला के दर्शन पर कही ये बड़ी बात

अखिलेश यादव ने कहा कि अयोध्या और फैजाबाद में जो भी विकास कार्य हुए हैं, उनको गति समाजवादी सरकार के कार्यकाल में मिली थी। अंडरग्राउंड केबल की योजना भी हमने शुरू की थी। इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर सवाल उठाते हुए पूछा कि योगी सरकार यह बताएं कि गोरखपुर और वाराणसी में मेट्रो कब चलेगी?

Newstrack
Published on: 15 Dec 2020 8:02 AM GMT
अयोध्या पहुंचे अखिलेश यादव, रामलला के दर्शन पर कही ये बड़ी बात
X
अयोध्या पहुंचे अखिलेश यादव, रामलला के दर्शन पर कही ये बड़ी बात

अयोध्या: राम मंदिर के पक्ष में फैसला आने के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव अयोध्या पहुंचे। इस दौरान सपा अध्यक्ष से जब पूछा गया कि वह रामलाल के दर्शन कब करेंगे, तो उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बन रहा है। मंदिर बनने के बाद मैं भी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ भगवान का दर्शन करने के लिए अयोध्या आऊंगा।

अयोध्या पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष

यूपी के पूर्व सीएम और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अयोध्या पहुंचे, जहां उन्होंने कहा है कि राम मंदिर बनने के बाद वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रामलला का दर्शन करने आएंगे। उन्होंने आगे कहा कि भगवान विष्णु के जितने भी अवतार हैं, वह उन सभी को मानते हैं।

यह भी पढ़ें... अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए क्या है ट्रस्ट का प्लान? यहां जानें पूरी बात

akhilesh

राम मंदिर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के तहत बन रहा है- अखिलेश

इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि जब भगवान राम अयोध्या आए थे, तो उनके ऊपर पारिजात के फूलों की वर्षा की गई थी, इसीलिए उनकी सरकार में सबसे पहले अयोध्या में पारिजात के वृक्ष लगाए गए। उन्होंने यह भी जताने की पूरी कोशिश किया कि अयोध्या में राम मंदिर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के तहत बन रहा है, ना कि किसी सरकार के वजह से।

बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

अयोध्या में हुए विकास कार्यों का श्रेय अपनी सरकार को दिया और बीजेपी सरकार को निशाने पर लेते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अयोध्या और फैजाबाद में जो भी विकास कार्य हुए हैं, उनको गति समाजवादी सरकार के कार्यकाल में मिली थी। अंडरग्राउंड केबल की योजना भी हमने शुरू की थी। इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर सवाल उठाते हुए पूछा कि योगी सरकार यह बताएं कि गोरखपुर और वाराणसी में मेट्रो कब चलेगी?

अखिलेश यादव ने आजम खान का किया बचाव

इस दौरान अखिलेश यादव ने आजम खान का बचाव करते दिखे उन्होंने आजम खान का बचाव करते हुए कहा कि उनके खिलाफ गलत मुकदमे दर्ज कराए गए। समाजवादी पार्टी उनके साथ है। हमें कोर्ट पर पूरा भरोसा है और आजम खान छूटकर आएंगे, पूरी समाजवादी पार्टी उनके साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में एसपी 351 सीटों पर चुनाव जीतकर सरकार बनाने जा रही है।

यह भी पढ़ें...अंबेडकरनगर: BJP की महिला नेता ने सरेआम किया असलहों का प्रदर्शन

मौके पर पूर्व मंत्री अवधेश प्रसाद समेत अन्य नेता रहें मौजूद

आपको बताते चलें कि इस मौके पर पूर्व मंत्री अवधेश प्रसाद, तेज नारायण पांडेय, पंडित सिंह, जिलाध्यक्ष गंगा सिंह यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष जयशंकर पांडेय, महानगर अध्यक्ष श्याम कृष्ण श्रीवास्तव, पूर्व विधायक रुश्दी मियां, समेत अन्य नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहें।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story