×

Agra News: केंद्रीय मंत्री बोले- माफिया को मिट्टी में मिलाएंगे

Agra News: एसपी सिंह बघेल ने कहा कि मुख्यमंत्री ने जो वादा किया, करके दिखाया है। सरकार के पास दो तरह के बुलडोजर रहते हैं। एक से विकास होता है, जबकि दूसरे से माफिया की संपत्ति को ध्वस्त किया जाता है।

Rahul Singh
Published on: 2 March 2023 2:09 PM GMT
Agra News
X

File Photo of Minister SP Singh Baghel (Pic: Newstrack)

Agra News: केंद्रीय राज्य मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल ने मुख्यमंत्री के बयान का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने जो वादा किया, करके दिखाया है। सरकार के पास दो तरह के बुलडोजर रहते हैं। एक से विकास होता है, जबकि दूसरे से माफिया की संपत्ति को ध्वस्त किया जाता है।

'सीएम ने बिल्कुल सही कहा'

उत्तर प्रदेश के आगरा में केंद्रीय राज्य मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान का जोरदार समर्थन किया। बघेल ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी ने जो कहा, वह करके दिखाया है। उमेश पाल हत्याकांड का एक आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर हो चुका है। जबकि बाकी बचे आरोपियों पर बुलडोजर से कार्रवाई की जा रही है। बिना नक्शे के बनाए गए उनके मकानों को ध्वस्त किया जा रहा है। केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि जिन्होंने अपराध कर संपत्ति अर्जित की है। बिना नक्शे के बिल्डिंग खड़ी की है। उन पर कार्रवाई होती रहेगी।

यूपी में हैं कानून का राज

उन्होनें कहा कि उत्तर प्रदेश में अब कानून का राज है। उन्होंने माफिया पर की जा रही कार्रवाई को सही बताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की। कहा कि उमेश पाल हत्याकांड में शामिल एक भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा । हर आरोपी को उसके किए की सजा मिलेगी। आपको बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल ने प्रयागराज पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी। पीड़ित परिवार को दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई का भरोसा दिलाया था। मृतक उमेश पाल से भी केंद्रीय राज्यमंत्री के पुराने रिश्ते रहे थे। केंद्रीय राज्य मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल खुद भी पूरे मामले पर नजर रखे हुए हैं और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई किए जाने की बात कह रहे हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story