×

Lucknow News: संकट में सपा नेता अनुराग भदौरिया, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी, ताबड़तोड़ छापेमारी जारी

Lucknow News: आरोप लगाया गया था कि अनुराग भदौरिया ने एक टीवी डिबेट में सीएम और उनके गुरु पर शरारत पूर्व अभद्र टिप्पणी की थी।

Anant kumar shukla
Published on: 14 Nov 2022 11:41 AM GMT (Updated on: 14 Nov 2022 11:41 AM GMT)
Anurag Bhadauria
X

अनुराग भदौरिया (photo: social media ) 

Lucknow News: सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया की गिरफ्तारी के लिए दबिश तेज हो गई है। उनके आवास और रिश्तेदारों के यहां पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं।भदौरिया ने टीवी डिबेट में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके गुरु अवेद्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी की थी।

बता दें कि सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के खिलाफ हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। आरोप लगाया गया था कि अनुराग भदौरिया ने एक टीवी डिबेट में सीएम और उनके गुरु पर शरारत पूर्व अभद्र टिप्पणी की थी।

तत्काल मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की मांग की थी

सपा प्रवक्ता द्वारा सीएम पर की गई टिप्पणी से नाराज भाजपा प्रवक्ता अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ हजरतगंज थाने में पहुंच मुकदमा दर्ज कर तत्काल कार्यवाही की जाने की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि अनुराग भदौरिया ने योगी आदित्यनाथ और उनके गुरु ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ पर अनुचित टिप्पणी कर धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने का काम किया है और हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचाया है।

हजरतगंज थाने में दी थी तहरीर

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता हीरो बाजपेई ने हजरतगंज थाने में सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के खिलाफ तहरीर दी थी। उन्होंने तहरीर में लिखा कि सपा प्रवक्ता ने ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ का भी नाम भी व्यंगात्मक पूर्ण तरीके से जानबूझकर गलत उच्चारण करते हुए लिया।

अतिरिक्त निरीक्षक हजरतगंज विनोद पांडेय ने कहा था कि सीडी लेकर सपा प्रवक्ता द्वारा टीवी चैनल के डिबेट में कहे गए शब्दों की जांच की जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएगा उसके अनुसार कार्यवाही की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story