Jaunpur News: जौनपुर के थाना बदलापुर के प्रभारी निरीक्षक सहित सात पुलिस कर्मियों को एसपी ने किया निलंबित, जानें कारण

Jaunpur News: किशोरी के साथ दुराचार एवं पाक्सो एक्ट का अपराधी बबी गौतम मंगलवार की सुबह बदलापुर थाने की पुलिस को गच्चा देकर हिरासत से फरार हो गया। मामले में निरीक्षक (अपराध) देवेंद्र सिंह समेत सात पुलिस कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

Kapil Dev Maurya
Published on: 21 March 2023 10:47 PM GMT
Jaunpur News: जौनपुर के थाना बदलापुर के प्रभारी निरीक्षक सहित सात पुलिस कर्मियों को एसपी ने किया निलंबित, जानें कारण
X
जौनपुर: थाना बदलापुर के प्रभारी निरीक्षक सहित सात पुलिस कर्मियों को एसपी ने किया निलंबित

Jaunpur News: किशोरी के साथ दुराचार एवं पाक्सो एक्ट का अपराधी बबी गौतम मंगलवार की सुबह बदलापुर थाने की पुलिस को गच्चा देकर हिरासत से फरार हो गया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक डा.अजय पाल शर्मा ने थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार पांडेय, निरीक्षक (अपराध) देवेंद्र सिंह समेत सात पुलिस कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। पुलिस कर्मियों के यह कार्रवाई कर्तव्य पालन में उदासीनता बरतने के आरोप में की गई है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि फरार आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए तीन पुलिस टीमों का गठन किया गया है। टीमें संभावित स्थानों पर लगातार दबिश दे रही हैं।

नाबालिग का अगवा कर दुराचार करने का मामला

मालूम हो कि थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि गत तीन मार्च की रात उसकी 16 वर्षीय पुत्री को बदलापुर खुर्द गांव के कनकपुर का बबी गौतम घर से अगवा कर पूरब तरफ करीब डेढ़ किलोमीटर दूर ले जाकर दुराचार किया। किसी को घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मार डालने की धमकी दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने गत 10 मार्च को आरोपित बबी गौतमके विरुद्ध दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट, जान से मारने की धमकी आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

पुलिस का कहना है कि आरोपित को मंगलवार की सुबह गिरफ्तार किया गया था। जरूरी लिखापढ़ी कर चालान करने की तैयारी की जा रही थी कि इसी दौरान वह मौका पाकर थाना परिसर से भाग गया।

दूसरी तरफ आरोपित बबी गौतम की दादी मोहरानी देवी का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया में तेजी से प्रचलित हो रहा है। इसमें मोहरानी देवी यह कहते देखी-सुनी जा रही है कि उसके पौत्र बबी गौतम को छह मार्च से ही पुलिस हिरासत में लेकर थाने में बैठाए हुई है।

Kapil Dev Maurya

Kapil Dev Maurya

Next Story