×

Ballia News: सपा कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के मंत्री के खिलाफ अपशब्द कहें, वीडियों हुआ वायरल

Ballia News: वायरल वीडियो के सामने आने के बाद सपा के जिलाध्यक्ष राज मंगल यादव ने कहा कि कुछ अराजक तत्व जो इस तरह का कार्य किया है।

Rajiv Prasad
Published on: 4 July 2021 2:42 PM GMT (Updated on: 4 July 2021 3:35 PM GMT)
original photo
X

 original photo

Ballia News: यूपी के बलिया में कल सम्पन्न हुए जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर सपा और भाजपा का सियासी पारा इस कदर चढ़ गया था कि दोनों पार्टी के नेताओं ने राजनीतिक धर्म को भुला कर एक दूसरे पर जमकर अमर्यादित भाषाओं का प्रयोग किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है। एक तरफ जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर सपा की जीत के बाद कार्यकताओं ने यूपी सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए गाली गलौज की ।यूपी के बलिया में कल सम्पन्न हुए जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर सपा और भाजपा का सियासी पारा इस कदर चढ़ गया था कि दोनों पार्टी के नेताओं ने राजनीतिक धर्म को भुला कर एक दूसरे पर जमकर अमर्यादित भाषाओं का प्रयोग किया।

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है। एक तरफ जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर सपा की जीत के बाद कार्यकताओं ने यूपी सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए गाली गलौज की । तो दूसरी तरफ भाजपा के नेताओ ने सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज का कार्रवाई की मांग की है।

जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर सपा प्रत्याशी आनंद चौधरी के चुनाव जीतने के बात जीत के जोश में सपा कार्यकर्ताओं ने मर्यादा भूल यूपी के मत्री उपेंद्र तिवारी पर जमकर अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर डाला। जिसका लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वायरल वीडियो में सपा कार्यकर्ताओं ने कहा उपेंद्र तिवारी की तीन दवाई ......बेटी .....बहिन ..... माई .....? अभी तीन दिन पहले ही मंत्री उपेंद्र तिवारी ने भी पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी को अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हैं जम कर अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया था।

सपा जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव ने खेद प्रकट किया

जिसमे मंत्री ने पूर्व मंत्री पर अमर्यादित भाषा का उपयोग किया था। हालांकि इस वायरल वीडियो के सामने आने के बाद सपा के जिलाध्यक्ष राज मंगल यादव ने कहा कि कुछ अराजक तत्व जो इस तरह का कार्य किया है। हम उसकी निंदा करते है और जिस तरह से उपेंद्र तिवारी जो अपशब्द बाते कही है हम उसकी भी निंदा करते है। किसी जिम्मेदार आदमी को जिम्मेदार पद पर रह कर अपनी बातें मर्यादा में रखनी चाहिए।


original photo


original photo



समाजवादी पार्टी हमेशा इसके खिलाफ रही है और हम किसी का अपमान करने वाले नही है बल्कि मर्यादा में रह कर सम्मान करने वाले है। वही सपा कार्यकर्ताओं द्वारा मंन्त्री उपेंद्र तिवारी को अपशब्द और अमर्यादित भाषा बोलने के मामले आज बीजेपी कार्यकताओं ने जय प्रकाश शाहू ( भाजापा जिलाध्यक्ष ) के नेतृत्व में एस.पी. बलिया से मिल कर अपनी शिकायत दर्ज कर इस तरह के अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने वाले सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी करने की मांग की है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story